Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार’ में फराह खान ने लगाई कंटेस्टेंट्स की क्लास, राखी सावंत को दी ये सलाह

वीकेंड का वॉर में इस बार सलमान खान की जगह फराह खान शो को होस्ट करती नजर आईं। इस दौरान फराह ने घरवालों की क्लास ली।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 11, 2021 23:50 IST
bigg boss 15 - India TV Hindi
Image Source : COLORSTV/TWITTER वीकेंड का वॉर 

Highlights

  • फराह खान ने लगाई कंटेस्टेंट्स की क्लास।
  • राखी सावंत को फराह ने दी रितेश से अलर्ट रहे की सलाह।

बिग बॉस 15: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में इन दिनों फिनाले की रेस जारी है। इस बीच 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड में आज सलमान खान की जगह कोरियोग्राफर फराह खान शो को होस्ट करती नजर आईं। दरअसल, सलमान खान शुक्रवार को साउदी अरब की राजधानी रियाद में थे और शनिवार शाम को मुंबई लौटे हैं। यही वजह है कि वो ‘वीकेंड का वार’ की शूटिंग के लिए समय पर पहुंच नहीं पाए थे। जिसके बाद मेकर्स ने सलमान की जगह फराह खान को अप्रोच किया। लेटेस्ट एपिसोड में फराह खान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्ट जल्द होगा रिलीज, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए किया ऐलान

फराह ने एंट्री करने के साथ ही प्रतीक, राखी, करण और उमर को उनकी हरकतों के लिए टोका। साथ ही ये भी कहा कि उन्हें अपनी बातों में बिल्कुल भी डिस्टर्बेंस नहीं चाहिए। फराह ने घरवालों से कहा कि-'इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर्स बिग बॉस में आए थे, तब तुम लोगों ने उनके सामने ही झगड़ा शुरू कर दिया था'। आपके इस रवैये की वजह से सलमान खान आप लोगों से मिलना नहीं चाहते। फराह ने तेजस्वी और करण के साथ ही सभी प्रतिभागियों को उनकी खामियां बताईं और गेम को अपने तरीके से खेलने की सलाह भी दी।

इसलिए नाराज हुईं फराह?

इन दिनों घर के अंदर रिश्तों में काफी खटास देखने को मिल रही है। खासकर रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच पैदा हुई गलतफहमी दूर होने का नाम नहीं ले रही। दोनों बात-बात पर एक दूसरे से झगड़ रहे हैं। आज के एपिसोड में भी फराह खान के समझाने के बावजूद रश्मि देसाई और देवोलीना आपस में भिड़ गए। उनका झगड़ा देखकर फराह ने घरवालों के स्क्रीन से ‘वॉक आउट’ किया।

‘वीकेंड का वार’ में केवल फराह खान ही नहीं, बल्कि बिग बॉस के फैंस ने भी कंटेस्टेंट्स से टेढे सवाल किए। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश फैंस के निशाने पर रहे। फराह खान ने भी बार-बार करण और तेजस्वी को कहा कि उनकी लव स्टोरी टीवी के छोटे पर्दे के लिए बोरिंग लग रही है। उन्होंने दोनों को फेयर गेम खेलने की सलाह दी। फिलहाल, हर किसी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि पहला फाइनलिस्ट कौन होगा? 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अंकिता लोखंडे ने दिखाई प्री-वेडिंग शूट की झलक, फैंस और दोस्तों ने बरसाया प्यार

RRR: आलिया भट्ट ने राम चरण से की फिल्म के सेट पर इग्नोर किए जाने की शिकायत, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

अनुष्का शर्मा ने एनिवर्सरी पर विराट कोहली संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, लिखी ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement