Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक करेंगे ‘बिग बॉस' के घर में दोबारा एंट्री, इस दिन होगा शो का ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में अब्दु रोजिक की दोबारा एंट्री होने वाली है। रियलिटी शो के दर्शकों की संख्या में काफी मांग देखी जा रही है, जिस कारण शो को फरवरी तक बढ़ा दिया गया है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: December 18, 2022 9:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा देखने को मिलता है। इस शो में सभी को अब्दु रोजिक बहुत पसंद है। हाल ही में कलर्स टीवी की ओर से एक प्रोमो रिलीज किया गया। जिसमें अब्दू रोजिक को घर से बेघर कर दिया गया था, लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि शो पर अब्दु रोजिक की जल्द ही वापसी होने वाली है।

Argentina vs France: शाहरुख खान World Cup फाइनल में इस खिलाड़ी को करेंगे सपोर्ट, रोनाल्डो के बारे में कही ये बड़ी बात

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' अब 12 फरवरी, 2023 को खत्म होगा। बिग बॉस के 16वें सीजन की मेजबानी भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कर रहे हैं, यह शो 1 अक्टूबर से शुरू हुआ। रियलिटी शो के दर्शकों की संख्या में काफी मांग देखी जा रही है और इसे फरवरी तक बढ़ा दिया गया है। अपकमिंग एपिसोड में 'बिग बॉस 16' के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक शो छोड़ते नजर आए।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है पाखी, क्या पत्रलेखा का ये है आखिरी एपिसोड!

एक प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस अब्दु को घर से बाहर आने के लिए कह रहे हैं। 'अब्दु आप घरवालों से विदा लेकर घर के बहार आइए' की घोषणा की गई। ऐसी अफवाहें हैं कि अब्दु चिकित्सा कारणों से दो दिनों के लिए बाहर गए हैं और जल्द ही वापस आएंगे। खबरों के अनुसार अब्दु जल्द ही शो में वापसी करेंगे। वर्तमान में, शो में एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, श्रीजिता डे, निमृत कौर अहलूवालिया, साजिद खान, विकास मानकतला, प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता, शालीन भनोट, टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर, शिव ठाकरे और सौंदर्या शर्मा घर में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement