Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: करण जौहर ने 'वीकेंड का वार' में इस खास जगह पर किया कंटेस्टेंट्स का वेलकम

Bigg Boss 16: Karan Johar welcomes contestants on 'Weekend Ka Vaar' in KJO City / Bigg Boss 16: करण जौहर ने 'वीकेंड का वार' में इस खास जगह पर किया कंटेस्टेंट्स का वेलकम

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 23, 2022 7:55 IST
Bigg Boss 16: Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_BIGGBOSSFANS Bigg Boss 16: Karan Johar

Highlights

  • करण ने उठाए अर्चना पर सवाल
  • दिवाली पर होगी 'मन की सफाई'
  • अंकित और प्रियंका का रोमांटिक पल

Bigg Boss 16: हाल ही में खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान डेंगू से पीड़ित हैं, ऐसे में फिल्म निर्माता करण जौहर बचाव के लिए सामने आए हैं। अब वह कुछ एपिसोड में 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की मेजबानी करने वाले हैं। इसलिए अब दिवाली (Diwali 2022) के त्योहार के नजदीक होने के साथ 'बिग बॉस' का घर 'केजेओ सिटी' (KJO City) में बदल जाएगा। यह 'वार' अनोखा और खास होगा, क्योंकि इसका नेतृत्व अकेले करण जौहर करेंगे।

करण ने उठाए अर्चना पर सवाल 

पिछले एपिसोड में देखा गया था, सजा पाने वाली कैप्टिन अर्चना गौतम को घर में मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था। गोरी नागोरी, जो अर्चना के साथ एक बड़ी लड़ाई में पड़ गईं, उनसे करण जौहर ने उनके व्यवहार पर सवाल उठाया था। करण ने गोरी को 'बिग बॉस' का डिसरिस्पेक्ट करने के लिए फटकार लगाई और पूरे घर से पूछा कि क्या गोरी को उकसाने का इरादा चोट पहुंचाने के लिए किया गया था।

दिवाली पर होगी 'मन की सफाई' 

दिवाली से पहले 'साफ सफाई' करना भारत में एक उत्सव है और परंपरा को ध्यान में रखते हुए करण भी 'बिग बॉस' शैली में कुछ 'मन की सफाई' करते हैं। करण सभी से एक घर वाले का नाम लेने के लिए कहते हैं, जिसे 'मन की सफाई' की सबसे ज्यादा जरूरत है। वे जिस कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं, उन पर पानी छिड़ककर उन्हें साफ करने के लिए कहा जाएगा।

Dipika Chikhila glam transformation: रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख भड़के लोग, VIDEO पर हुआ बवाल

Kantara Controversy: फिल्म 'कंतारा' पर छिड़ा विवाद, इस एक्टर के खिलाफ हिंदू भावनाओं को 'आहत' करने की शिकायत दर्ज

'केजेओ सिटी' में स्वागत

इस दिलचस्प मोड़ में एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता सहित अधिकांश घरवाले प्रियंका चाहर चौधरी पर पानी की बौछार करते हैं और ऐसा करने के अपने कारणों का उल्लेख करते हैं। इस 'सफाई' के दुष्परिणाम देखना दिलचस्प होगा। जश्न मनाने के तरीके पर स्विच करते हुए करण 'केजेओ सिटी' में प्रतियोगियों का स्वागत करते हैं।

Bigg Boss 16: प्रियंका और अर्चना के साथ निमृत ने किया घोस्ट प्रैंक, डर के मारे ऐसी हुई एक्ट्रेसेज की हालत

Salman Khan Dengue: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान ने शूटिंग से लिया ब्रेक, करण जौहर संभालेंगे Bigg Boss 16

अंकित और प्रियंका का रोमांटिक पल 

इस वीकेंड के लिए 'वार' की मेजबानी करते हुए करण जौहर इसमें अपना खुद का तड़का जोड़ते हैं। वह अपनी फिल्मों के गीतों पर कुछ मजेदार स्थितियों का वर्णन करते हैं और कुछ प्रतियोगियों को मंच पर ले जाने और उन्हें अभिनय करने के लिए चुनते हैं। करण ने प्रियंका और अंकित गुप्ता को अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के सबसे प्रतिष्ठित 'चन्ना मेरेया' गाने को बजाने के लिए कहा, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ! इसमें प्रियंका ने रणबीर कपूर की भूमिका निभाई, वहीं अंकित ने अनुष्का शर्मा की भूमिका निभाई। अंकित ने अपने रोमांटिक अंदाज से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि वह प्रियंका को अपनी बाहों में ले लेते हैं।

Karan Kundrra, Mika Singh Troll: 12 साल की बच्ची के साथ करण कुंद्रा और मीका सिंह ने बनाए ऐसे वीडियो, देखने वालों ने कहा- शर्म करो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement