Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 में शालिन करेगा मेहमान के सामने एमसी स्टेन को बेइज्जित, होगी जमकर लड़ाई

Bigg Boss 16 के खत्म होने से पहले हम एक और घमासान झगड़ा देखने वाले हैं। यह झगड़ा शालिन और एमसी स्टेन में होने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 08, 2023 17:22 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Bigg Boss 16

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' का फिनाले अब काफी नजदीक है, अब चार दिन बाकी हैं और लोग यह देखने के लिए बेकरार हैं कि ट्रॉफी किसके हाथ लगने वाली है। घर में अब बस 5 कंटेस्टेंट बाकी हैं। लेकिन अब भी झगड़े और तू-तू मैं-मैं लगातार जारी है। आज रात आने वाले एपिसोड में हम एक बार फिर एमसी स्टेन और शालिन के बीच जमकर झगड़ा देखेंगे। 

दरअसल शो के अपकमिंग एपिसोड में कुछ पत्रकार कंटेस्टेंट्स से कुछ दमदार सवाल पूछते नजर आएंगे। इस बीच फेक पर्सनालिटी टास्क को लेकर एमसी स्टेन और शालिन भनोट के बीच लड़ाई भी देखने को मिलेगी। नए प्रोमो में दिखाया गया है कि एक पत्रकार शालीन से सवाल करती है कि आपका मास्टरस्ट्रोक क्या था? टीना के साथ बॉन्ड बनाना या उनसे ब्रेकअप करना।

इस पर शालिन जवाब देना शुरू करते हैं, इस दौरान स्टेन हाथों से कुछ इशारे करते हैं, जिससे शालीन परेशान होकर स्टेन से बोलते हैं- जब आप बोल रहे तब मैंने कुछ किया? पत्रकारों के जाने के बाद, शालिन और स्टेन के बीच लड़ाई हो जाती है, इस लड़ाई को रोकने के लिए शिव बीच में आते है। स्टेन शालीन से कहते है, विक्टिम कार्ड मत खेलो। हर बात को गलत तरीके से मत दिखाओ।

Ormax Media TRP 2023: 'अनुपमा' को इस शो ने चटाई धूल, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया, इस शो ने मचाई गदर

'दृष्यम' की दीवानगी ने की हदें पार, अब हॉलीवुड, कोरिया और चीन में भी बनेगा इसका रीमेक

आपको बता दें कि शो के फिनाले में अब सिर्फ 4 दिन बाकी हैं। घर के अंदर मौजूद फाइनलिस्ट में एमसी स्टेन, प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, शालिन भनोट और अर्चना गौतम हैं। हाल ही में शो से टीना दत्ता और निमृत कौन अहलूवालिया का इविक्शन हुआ था जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मेकर्स का विरोध भी किया था। आपको बता दें कि शो का फिनाले 12 फरवरी 2023 की रात होगा। 

स्मृति ईरानी बेटी शैनेल की शादी के लिए पहुंचीं राजस्थान, कल इस फोर्ट में होगी शाही शादी

सलमान खान ने खत्म की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, क्यूट और चार्मिंग लुक से मचा तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement