Sunday, May 05, 2024
Advertisement

इस बीमारी से जूझ रही हैं 'बिग बॉस 17' की ये कंटेस्टेंट, हो सकती हैं घर से बेघर

सलमान खान के शो में अब एक नया तड़का लगने वाला है। हो सकता है कि इस शो से एक सदस्य अपनी बीमारी की वजह से अपने घर जा सकता है। जी हां, हाल ही में खबर सामने आई इस शो की एक कंटेस्टेंट गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं। जानिए कौन हैं वो?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 27, 2023 13:07 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बिग बॉस 17

सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' हर दिन और भी मजेदार होता जा रहा है। शो में हर रोज एक नया विवाद हो रहा है और इन विवादों के बाद 'वीकेंड का वार' में भाईजान की क्लास उसे और भी मजेदार बना देती है। हाल ही में शो में खानजादी फूट-फूटकर रो पड़ीं और उन्होंने घर से जाने की भी इच्छा जताई, जिसके बाद सलमान खान ने भी उन्हें निकल जाने के लिए बोल दिया। वहीं अब खानजादी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो आप सबको हैरान कर सकती है। 

इस दौरान खानजादी की बीमारी का हुआ खुलासा

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 17 के घर में सनी लियोन अपना नया गाना प्रमोट करने शो में पहुंची थीं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि खानजादी रोते हुई वाथरूम चली गईं। इसके बाद अंकिता लोखंडे समेत घर के सदस्य उन्हें समझाने पहुंचे, लेकिन वो अपनी बीमारी के बारे में बोलता हुए घर जाने की रट लगाती नजर आईं। अब सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी के बारे में पता चला है। 

इस बीमारी से ग्रसित हैं खानजादी

रिपोर्ट के अनुसार खानज़ादी 'एंकिलॉज़िंग स्पॉन्डिलाइटिस' जैसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। यह रीढ़ और सैक्रोइलियक जोड़ों की सूजन का कारण बनता है। एंकिलॉजिंग स्पॉन्डिलाइटिस की वजह से घुटनों, टखनों और हिप्स जैसे परिधीय जोड़ों पर काफी दर्द होता है। इस बीमारी के कारण भी चलने और झुकने में परेशानी आती है। बाथरुम में रोते हुए खानजादी खुद भी ये कहती नजर आती है कि इस बीमारी की वजह से उन्हें कभी-कभी चलने में भी परेशानी होती है।वहीं खानजादी की इस बीमारी के सामने आने के बाद अब फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें संवेदना दे रहे हैं।  

सलमान की डांट सुन रो पड़ीं थी खानजादी

बता दें कि हर वीकेंड सलमान घर के सदस्यों को उनके व्यवहार, गलतियों के बारे में बताते हैं।इसी सिलसिले में शनिवार के एपिसोड में भाईजान ने खानजादी को उनकी हरकतों को लेकर फटकार लगाई थी। सलमान ने अपन 'दबंग' अंदाज में खानजादी को जब उनकी गलतियां गिनानी शुरू कीं तो वर भावुक हो गईं और रो पड़ीं। सलमान ने खानजादी को लगातार घर छोड़ने की धमकी पर भी फटकार लगाई और कहा निकल जाओ।

ये भी पढ़ें:

 दीपक तिजोरी ने इस एक्ट्रेस के पति पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

'बिग बॉस 17' में ओरी की बाद अब होगी अब्दु रोज़िक की एंट्री! खानजादी के सपोर्ट में लिखी पोस्ट, दिया बड़ा हिंट

फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में रहा आलिया भट्ट और मनोज बाजपेजी का जलवा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement