Monday, April 29, 2024
Advertisement

‘बिग बॉस 17’ फिनाले में सबसे पहले हुआ इस फाइनलिस्ट का पत्ता साफ, जानिए कौन हुआ बाहर

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत शाम 6 बजे से हो गई है। शो को लाइव देखने वालों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। आपको बता दें कि 5 फाइनलिस्ट में से एक का पत्ता कट चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 28, 2024 21:53 IST
Bigg Boss 17 finale - India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17 finale

'बिग बॉस' के 17वें सीजन का आज फिनाले है। सलमान खान के इस मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो का फिनाले का लाइव प्रसारण कलर्स टीवी और जिओ सिनेमा पर हो चुका है। फिनाले में ‘बिग बॉस 17' के विनर का ऐलान हो जाएगा। वहीं शो के फिनाले के को-होस्ट में भारती सिंह, कृष्णा, अब्दु रोजिक और औरी के नाम शामिल हैं। 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने जगह बनाई थी। लेकिन अब फिनाले से अरुण माशेट्टी का पत्ता कट चुका है।

शो में आज गेस्ट के तौर पर अजय देवगन और आर माधवन ले शिरकत की, दोनों ने मिलकर इस एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान किया। जहां उन्होंने पांचों फाइनलिस्ट से पूछा कि उन्हें क्या लग रहा है कि कौन आगे जाएगा। तब अंकिता और अभिषेक ने अरुण का नाम लिया जबकि मनारा ने अंकिता का नाम लिया। 

यहां पर एक गेम जैसा माहौल बनाया गया कि सामने रखे पानी का रंग जिसके सामने बदल जाएगा वह घर से बाहर होगा। इस रह अरुण के सामने रखे जार के पानी का रंग बदल गया और वह एलिमिनेट हो गए।

है कांटे की टक्कर

अरुण के बाहर होने के बाद अब शो के फाइनलिस्ट में 4 कंटेस्टेंट बचे हैं। जिनमें 2 मेल अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुखी और 2 फ़ीमेल अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा हैं। ये सभी काफ़ी दमदार कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। ऐसे में अब कहना ग़लत नहीं होगा कि यह एक कांटे का मुक़ाबला बन चुका है। 

कौन हैं अरुण माशेट्टी

आपको बता दें कि अरुण हैदराबाद के रहने वाले हैं। लोग उन्हें चारमीनार के राजकुमार के नाम से भी जानते हैं। उनका जन्म 23 अक्टूबर को हैदराबाद में हुआ था। यही से उन्होंने अपनी पढ़ाई भी पूरी की है। अरुण ने पेरिस, फ्रांस की रहने वालीं मलक माशेट्टी के साथ शादी की है। दोनों ने 15 मार्च 2021 को शादी रचाई। इनकी एक बेटी जूरी माशेट्टी है। अरुण श्रीकांत माशेट्टी देश के सबसे फेमस यूट्यूबर्स में से एक हैं। अचानक भयानक गेमिंग के नाम से उनका यूट्यूब चैनल है। यूट्यूब पर अरुण के 653K सब्सक्राइबर और इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन फॉलोवर्स हैं। 

इन्हें भी पढ़ें- 

मुनव्वर फारूकी को क्या बर्थडे पर मिलेगा खास तोहफा, ऐसा हुआ तो 'बिग बॉस 17' में रचा जाएगा इतिहास

अंकिता-विक्की के रिश्तें, समर्थ-ईशा का प्यार और मन्नारा-मुनव्वर की दोस्ती, कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस में दिखी सबकी झलक 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement