Saturday, April 13, 2024
Advertisement

कुछ दिन पहले ही दिनेश फडनीस ने मनाई थी अपनी वेडिंग एनिवर्सरी, एक पल में पत्नी-बेटी को रोता-बिलखता छोड़ गए एक्टर

सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने के लिए मशहूर दिनेश फडनीस अब इस दुनिया में नहीं हैं। 4 दिसंबर की रात उन्होंने आखिरी सांस ली। दिनेश फडनीस अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटी को रोता-बिलखता छोड़ गए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 05, 2023 13:31 IST
 CID, Dinesh Phadnis- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पत्नी-बेटी को रोता-बिलखता छोड़ गए दिनेश फडनीस

टीवी के हिट शो CID में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाकर फेमस होने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का कल रात 4 दिसंबर को निधन हो गया। मल्टिपल ऑर्गन फेल्यिर के कारण 57 साल के दिनेश फडनीस को बचाया न जा सका। उनके निधन से इस वक्त पूरी इंडस्ट्री गमगीन है।वहीं दिनेश फडनीस अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटी को रोता-बिलखता छोड़ गए हैं। एक्टर के परिवार का इस समय रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी पत्नी जिन्होंने हाल ही में 20 नवंबर को दिनेश फडनीस संग शादी की सालगिरह मनाई थी, एक पल में ही उनकी दुनिया उड़ गई। 

अपने पीछे पत्नी-बेटी को छोड़ गए एक्टर

बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले ही दिनेश फडनीस ने नैना फडनीस से शादी कर ली थी। हाल ही में कपल ने 20 नवंबर को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई थी। लेकिन किसने सोचा था कि वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के 15 दिन बाद ही दिनेश फडनीस घर-परिवार को यूं रोता और बिलखता छोड़ जाएंगे।

नातिन के करीब थे दिनेश

दिनेश फडनीस की बेटी भी है जिसका नाम तनु है और वह भी पापा की मौत से शॉक में है। दिनेश की बेटी की शादी हो चुकी है और उनकी भी एक बेटी है,जिसका नाम ध्रुवि है। दिनेश अपनी नातिन ध्रुवि के बेहद करीब थे, वो अकसर उसके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते थे। दोनों नाना-नातिन के बीच बड़ी ही क्यूट सी केमेस्ट्री देखने को मिलती थी।

कई सालों तक 'सीआईडी' में किया काम

बता दें कि दिनेश फडनीस को CID शो में फ्रेड्रिक्स के नाम से जाना जाता है। ये शो टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक था,जिसमें फ्रेड्रिक्स बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के पसंदीदा कलाकार थे। सिर्फ 'सीआईडी' ही नहीं, दिनेश ने एक और हिट सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी कैमियो किया था। वह कुछ फिल्मों में भी कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं।लेकिन वो ज्यादा समय तक 'सीआईडी' शो में नजर आए। उन्होंने इस शो में 1998 से लेकर 2018 तक काम किया और क्राइम जैसे शो में भी अपनी काॅमेडी से लोगों के दिलों में कभी न भूलने वाली पहचान बनाई। ऐसे में दिनेश फडनीस के जाने से हर कोई गमगीन है। 

इन्हें भी पढ़ेंः

रणबीर कपूर का शर्टलेस वीडियो हुआ वायरल, एनिमल के लिए ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

76 साल की उम्र में मुमताज ने किया ऐसा डांस कि देखते रह गए सब, आशा भोसले भी साथ थिरकती आईं नजर

नहीं रहे CID फेम दिनेश फडनीस, 57 की उम्र में ली आखिरी सांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement