Friday, April 26, 2024
Advertisement

नहीं रहे CID फेम दिनेश फडनीस, 57 की उम्र में ली आखिरी सांस

टीवी इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने के लिए मशहूर दिनेश फडनीस का निधन हो चुका है। वो कल रात से ही वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे और लगभग 12 बजे के करीब उनकी मौत हो गई।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sarika Swaroop Updated on: December 05, 2023 12:01 IST
Dinesh Phadnis- India TV Hindi
Image Source : DESIGN CID फेम दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के हिट शो CID में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाकर फेमस होने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का कल रात चार दिसंबर को निधन हो गया। जिंदगी और मौत से जूझ रहे अभिनेता की कल रात करीब 12 बजे मौत हो गई। दिनेश फडनीस अपने पीछे अपनी पत्नी और एक छोटी सी बेटी तनु को छोड़ कर चले गए। दिनेश के निधन से इस वक्त पूरे इंडस्ट्री में गम का माहौल है। 

दोस्त ने दी निधन की खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश की हालत गंभीर थी और वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। वह लीवर डैमेज की समस्या से जूझ रहे थे। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है जिसे दयानंद शेट्टी ने खारिज कर दिया था और बताया कि उनका लिवर डैमेज था। वहीं हाल ही में दिनेश के निधन की खबर भी उनके करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने एक वेब पोर्टल के जरिए दी और बताया कि- 'हां, ये सच है कि वह अब नहीं रहे। उन्होंने लगभग 12:08 बजे आखिरी सांस ली। मैं अभी उनके घर पर हूं। उनका अंतिम संस्कार आज होगा। सीआईडी के लगभग सभी लोग अभी यहां मौजूद हैं।'

कई सालों तक 'सीआईडी' में किया काम

बता दें कि दिनेश फडनीस को CID शो में फ्रेड्रिक्स के नाम से जाना जाता है। ये शो टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक था,जिसमें फ्रेड्रिक्स बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के पसंदीदा कलाकार थे। सिर्फ 'सीआईडी' ही नहीं, दिनेश ने एक और हिट सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी कैमियो किया था। वह कुछ फिल्मों में भी कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं। लेकिन वो ज्यादा समय तक 'सीआईडी' शो में नजर आए। उन्होंने इस शो में 1998 से लेकर 2018 तक काम किया और क्राइम जैसे शो में भी अपनी काॅमेडी से लोगों के दिलों में कभी न भूलने वाली पहचान बनाई। इस शो में दिनेश फडनीस के अलावा शिवाजी साटम, दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव, जानवी छेदा गोपालिया, हृषिकेश पांडे, श्रद्धा मुसले जैसे कई और सितारे भी भी नजर आए थे।

इन्हें भी पढ़ेंः

रणबीर कपूर का शर्टलेस वीडियो हुआ वायरल, एनिमल के लिए ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

76 साल की उम्र में मुमताज ने किया ऐसा डांस कि देखते रह गए सब, आशा भोसले भी साथ थिरकती आईं नजर

चौथे दिन भी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने जमकर छापे नोट, इन फिल्मों को कमाई के ममाले में दिया पछाड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement