Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जीते हैं बेहद आलीशान लाइफ, लग्जरी कार और बाइक के भी हैं शौकिन

आज कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी कॉमिंग टाइमिंग और एक्टिंग स्किल से लाखों दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा बेहद आलीशान लाइफ जीते हैं। इसके साथ ही कपिल लग्जरी कार और सुपरबाइक्स के भी शौकिन हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 02, 2024 10:06 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : X कपिल शर्मा के पास हैं लग्जरी कारें और वैनिटी वैन

कपिल शर्मा को कॉमिडी का किंग कहा जाता है। पंजाब के अमृतसर के एक छोटे से गांव के रहने वाले कपिल आज अपने मेहनत के दम पर इंटरनेशनल स्टार बन गए हैं। कपिल कामयाबी की सीढ़ी चढ़ते-चढ़ते आज कॉमेडियन से एक्टर तक बन गए हैं। हालांकि यहां तक पहुंचने के लिए कपिल को काफी संघर्ष भी करना पड़ा है। उनके पिता जितेंद्र कुमार एक हेड कांस्टेबल थे। मां ने जैसे-तैसे गरीबी में अपने तीनों बच्चों को पाला। बचपन की गरीबी को देखते हुए कपिल ने कुछ अलग करने की ठानी थी। जिसके बाद वो गांव में ही स्टेज शोज करने लगे। जहां वो एक्टर्स की नकल और मिमिक्री करके सबको हंसाते थे। ये हुनर उन्होंने टीवी से सीखा था। बचपन से ही कपिल को टीवी देखकर एक्टर्स की नकल और मिमिक्री करना पसंद था। इसी शौक को उन्होंने अपना पैशन बनाया और आज नतीजा आपके सामने है। आज ये गरीब बच्चा अपनी मेहनत ते दम पर करोड़ों का मालिक बन गया है। जी हां, आज कपिल शर्मा बेहद ही आलीशान लाइफ जीते हैं। कपिल के पास करोड़ों का शानदार घर है। इसके साथ ही कपिल लग्जरी कार और सुपरबाइक्स के भी शौकिन हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको कपिल शर्मा के कार और बाइक कलेक्शन के बारे में बताएंगे। 

Mercedes Benz S350 

कपिल शर्मा की सबसे मंहगी कार की बात करे तो वो है Mercedes Benz S350, जिसकी कीमत 1 करोड़ 40 लाख रुपये है। यह एक बेहद लग्जुरियस कार है। डिजाइन से लेकर स्पेस और दमदार इंजन इसमें देखने को मिलता है।

Range Rover Evoque 

 कपिल शर्मा के पास व्हाइट कलर की Range Rover Evoque भी है, जिसे उन्होंने साल 2013 में खरीदा था। इस कार की कीमत करीब 60 लाख रुपए है। कई मौकों पर कपिल शर्मा इस पावरफुल एसयूवी के साथ देखे गए हैं।

Volvo XC90

कपिल शर्मा के पास 4 सीटर लग्जरी एसयूवी वॉल्वो एक्ससी90 भी है, जिसकी कीमत 90 लाख रुपये से ज्यादा है। कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ अक्सर इसी कार में सफर करते हैं। 

करोड़ों की वैनिटी वैन

सिर्फ लग्जुरियस कार ही नहीं बल्कि कपिल शर्मा के पास वैनिटी वैन भी है, जिसकी कीमत लगभग साढ़े 5 करोड़ रुपए बताई जाती है। कपिल के इस वैनिटी वैन को दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन किया है, जिसका इंटीरियर बहुत ही खूबसूरत है।  

कपिल शर्मा बुलेट के भी हैं शौकिन

वहीं कपिल शर्मा के पास रॉयल एनफील्ड बुलेट भी है। जिसपर सवार होकर अकसर उन्हें घूमते हुए देखा जाता है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement