Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Deepesh Bhan Death: दीपेश भान की मौत के बाद भी सौम्या टंडन ने निभाई दोस्ती, महीनेभर में चुक गया लाखों का कर्जा

Deepesh bhan huge home loan Pay off: दीपेश भान की मौत के बाद उनकी पुरानी को एक्टर सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने उनके परिवार की मदद की और अब उनका लाखों का होम लोन चुक गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 05, 2022 11:22 IST
Deepesh Bhan and Saumya Tandon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Deepesh Bhan and Saumya Tandon

Highlights

  • सौम्या टंडन ने निभाई दोस्ती
  • दीपेश भान का चुका होम लोन
  • पत्नी ने शेयर करके दी जानकारी

Bhabi Ji Ghar Par Hai actor Deepesh Bhan Home Loan: कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं'  के एक्टर दीपेश भान की मौत से पूरी इंडस्ट्री और फैंस को सदमा लगा था। यूं अचानक उनकी मौत की खबर आने पर किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था। इससे भी ज्यादा झटका लोगों को उस समय लगा था जब उन्होंने देखा की एक्टर की मौत के बाद उनका परिवार आर्थिक संकट में आ गया था। जी हां! दीपेश के सिर पर लाखों का होम लोन था। इस लोन को चुकाने में परिवार की मदद करने के लिए दीपेश की पुरानी को स्टार और शो की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) आगे आईं।  सौम्या के नेक इरादों और कोशिश का नतीजा यह है कि अब दीपेश का ये होन लोन चुक गया है। खुद दीपेश की पत्नी ने इस बात का खुलासा किया है। 

23 जुलाई को हुई थी मौत 

आपको याद दिला दें कि 23 जुलाई 2022 को क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश अचानक से बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया था। बाद में डॉक्टर्स ने मौत की वजह ब्रेन हैमरेज बताई थी। दीपेश भान अपने पीछे पत्नी नेहा और सालभर का बेटा छोड़ गए हैं।  

दीपेश की पत्नी ने दी जानकरी 

अब दीपेश भान की पत्नी नेहा ने सोशल मीडिया पर इस लोन को लेकर जानकारी दी है। नेहा ने अपने पति के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कह रही हैं कि उनकी सबसे बड़ी परेशानी अब खत्म हो गई है। नेहा ने बताया कि उनका होम लोन चुका दिया गया है और इसके लिए वो एक्ट्रेस सौम्या टंडन को बहुत ज्यादा धन्यवाद देना चाहती हैं। सौम्या टंडन और भाभी जी घर पर हैं की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली की वजह से नेहा लाखों रुपए का लोन चुका सकी हैं। 

Twin Towers: ट्विन टावर गिरने से 'कुंडली भाग्य' के ऋषभ लूथरा को लगा झटका, दो फ्लैट के लिए चुकाई थी मोटी रकम

सौम्या ने की थी लोगों से अपील 

बता दें कि सौम्या टंडन ने दीपेश भान की मौत के कुछ दिन बाद एक वीडियो शेयर करके जनता से अपील की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने दीपेश के परिवार की मदद के लिए क्राउड फंडिंग कैंपन शुरू किया है। इस फंड का सारा पैसा दीपेश भान की पत्नी को जाएगा। सौम्या ने वीडियो में कहा था, 'दीपेश भान भले ही आज हमारे साथ नहीं है। लेकिन उनकी यादे हमारे साथ हमेशा रहेगी। वो बहुत बातूनी व्यक्ति थे, और अक्सर अपने घर के बारे में बात किया करते थे। दीपेश ने घर खरीदने के लिए होम लोन लिया था। उन्होंने शादी की और  उनका एक बेटा हैं लेकिन आज वो हमारे साथ नहीं हैं। उन्होंने हमें इतनी सारी मुस्कुराहट और खुशियां दी है और अब इसे वापस करने का मौका है।'

Anupama Update: अनुपमा की ज़िंदगी में आएगा बड़ा तूफान, अनुज कपाड़िया खो बैठेगा अपनी याददाश्त!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement