Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टीवी की 'पार्वती' सोनारिका भदौरिया की शादी की रस्में हुईं शुरू, 'माता की चौकी' में कपल ने की पूजा

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया जल्द ही शादी रचाने जा रही हैं, उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। माता की चौकी से शादी की शुरुआत हुई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 04, 2024 21:25 IST
Sonarika Bhadauria - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonarika Bhadauria

'देवों के देव महादेव' की पार्वती का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को काफी पसंद किया जाता है। आज भी उनका शो ओटीटी पर काफी देखा जाता है। इसी रोल से उनका करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ा था। सोनारिका भदौरिया अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उनके परिवार ने शादी की रस्मों से पहले 'माता की चौकी' का आयोजन किया था। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

कपल ने साथ में की पूजा 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में  'माता की चौकी' से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस और उनके मंगेतर विकास पाराशर 'माता की चौकी' पर बजने वाले गानों पर थिरकते हुए दिख रहे हैं। इस मौके पर सोनारिका किसी दुल्हन की तरह सजी धजी नजर आ रही थीं। सोनारिका और उनके पति ने माता का आशीर्वाद लिया और पूजा भी की। 

Sonarika Bhadauria

Image Source : INSTAGRAM
Sonarika Bhadauria

क्या बोली सोनारिका

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने यहां लिखा है, "माता की चौकी हमारी शादी की रस्मों की दिशा में पहला कदम है। यह मुंबई में हुआ। इसलिए मैं कह सकती हूं कि यह किसी रिसेप्शन से कम नहीं था। इस शुभ दिन पर मेरे परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद रहे।"

Sonarika Bhadauria

Image Source : INSTAGRAM
Sonarika Bhadauria

Sonarika Bhadauria

Image Source : INSTAGRAM
Sonarika Bhadauria

कब और कहां होगी शादी

बता दें कि सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी को शादी करेंगी। ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस सवाई माधोपुर में शादी करेंगी। सोनारिका भदौरिया ने साल 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग सगाई की थी। 

इन्हें भी पढ़ें- 

मुनव्वर फारुकी ने मनारा चोपड़ा को किया रोस्ट, विक्की जैन और अर्चना लोखंडे पर भी कसा तंज

श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी? खूबसूरत तस्वीरों का अजीब कैप्शन देख फैंस ने पूछा दूल्हे का नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement