Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेंगे ये कंटेस्टेंट्स, स्टंट करते हुए इन सितारों के छूटेंगे पसीने

देश के पॉपुलर और खतरनाक रियलिटी शो का आगाज होने वाला है। खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 14' में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट भी सामने आ गई है। तो आइए एक नजर डालते हैं कंफर्म खिलाड़ियों की लिस्ट पर।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 18, 2024 23:44 IST
Khatron ke khiladi 14- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनका स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' सुर्खियों में है। वहीं इस बा इस शो का हिस्सा कौन-कौन से सेलेब्स होने वाले हैं इसको लेकर भी फैंस खासा एक्साइटेड हैं। इसी बीच अब हाल ही में  'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम पानी की तरफ साफ हो गया है। क्योंकि हाल ही में शूट पर जाने से पहले इसमें शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट्स एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  नजर आए। इसका वीडियो भी सामने आया है। हालांकि इसमें से एक कंफर्म कंटेस्टेंट मिसिंग है। आइए बताते हैं उसके पीछे का कारण।

ये सितारे आएंगे नजर

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' में  टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती, अभिषेक कुमार, करण वीर महेरा, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, अदिति शर्मा, गशमीर महाजनी और शिल्पा शिंदे दिखाई देगें। इस सभी कंटेस्टेंट्स को हाल ही में  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देखा गया है। हालांकि इस दौरान आसिम रियाज नजर नहीं आए। बीते दिनों खबरें थीं कि आसिम रियाज भी रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगे। हालांकि वो नजर नहीं आए। 

समर्थ जुरेल ने शो से वापस लिया नाम

अब आसिम रियाज शो में क्यों नहीं आ रहे फिलहाल इसकी वजह तो सामने नहीं आ पाई है। वहीं खबरें तो ये भी आ रही हैं कि समर्थ जुरेल भी अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं। अभिषेक कुमार ने बताया कि समर्थ ने अपना नाम इस शो से वापस ले लिया है। उनके पैर में चोट लगी है, जिस कारण वह इसका हिस्सा नहीं बनेंगे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement