Monday, May 13, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सई के लिए उठाया चौंकाने वाला कदम, इस रिश्ते का हुआ हाल बेहाल

लोगों का पसंदीदा सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई की बिगाड़ेगी मानसिक हालत विराट ने किया चौंकाने वाला फैसला, पाखी ने फिर बनाया भागने का प्लान।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 13, 2023 14:11 IST
 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13 february 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट बेहोश सई को अपने घर लाता है। भवानी, विराट को फोन करती है जो अपना फोन अपनी कार में छोड़ देता है। विराट, सई के हाथ के घावों की सेवा करता है और उसकी हालत देखकर भावुक हो जाता है वह उसके साथ बिताए बेहतरीन पलों को याद करता है। सावी, उषा के साथ घर लौटती है और खुशी से उसे गले लगा लेती है। सोनाली किसी का बेसब्री से इंतजार करती है। भवानी पूछती है कि क्या उसने किसी को घर बुलाया है क्या। सोनाली कहती है कि सेंट इदरीस कैथेड्रल के लोग स्कूल के किसी काम के लिए भवानी का सिफारिशी पत्र लेने आ रहे हैं। भवानी कहती है कि उसने उन्हें फोन करके सही किया, उसके पोते विनू को लगातार परेशानी हो रही है, पहले पाखी ने उसके साथ भागने की कोशिश की और अब वह सई की वजह से बीमार है। सोनाली कहती है कि अगर उसे लगता है कि विनू को बुरी नजर लग गई है तो वह उसे पाखी और विराट के साथ मुंबई ले जा सकती है, जहां वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। भवानी उसे अपना दर्द ठीक करने के लिए कहती है, वह जानती है कि सई किसी भी हद तक जा सकता है। सोनाली पूछती है कि क्या उसने सावी को अपनी पोती के रूप में स्वीकार किया। भवानी कहती है कि विराट जहां भी जाएगा, सई वहां पहुंच जाएगाी इसलिए उसे इस समस्या का हल खोजने की जरूरत है।

विराट, सवि को खाना खिलाता है। सावी पूछती है कि सई परेशान क्यों है। विराट सोचता है कि उसे कैसे बताया जाए कि वे किस दुविधा में हैं। सावी पूछती है कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि विनू उनके साथ रहने नहीं आया। विराट का कहना है कि उनकी सावी इतनी स्मार्ट हो गई है, जो भी वह सोचती है वह सही है। सावी उसे विनू से यहां आने और रहने के लिए कहने के लिए कहता है। विराट कहता है कि विनू उनके घर में रह रहा है। विराट कहता है कि यह उसका घर भी है क्योंकि वह आई को छोटी मम्मा और उसकी छोटी बहन कहता है। वह पूछती है कि वे चारों एक परिवार के रूप में यहां क्यों नहीं रह सकते। वह उसे उनके नाम के साथ नेम प्लेट देती है और उसे बाहर ठीक करने के लिए कहती है क्योंकि वह विनू को इसकी तस्वीर भेजना चाहती है और उसे बताती है कि वे एक परिवार हैं, विनू इसे देखकर यहां आएंगा। विराट को उम्मीद है कि उनके जीवन में चीजें उतनी ही सरल होंगी, जितनी सावी सोचती हैं। वह नेमप्लेट ठीक करता है और सई को आई लव यू कहते हुए याद करता है। सावी इसकी तस्वीर क्लिक करती है और विनू को संदेश भेजती है कि यह भी उसका घर है और उसे उनके साथ रहना चाहिए। विराट, सई के कमरे में लौटता है और सोचता है कि वह उसके साथ अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त कर सकता है।

पाखी ने विराट को फोन किया। सवि कॉल उठाती है। पाखी पूछती है कि क्या उसके बाबा उसके घर पर हैं। सावी कहती है कि उसकी आई बीमार है, इसलिए उसके बाबा यहां आए। वह उसे विनू को फोन देने के लिए कहती है। पाखी कहती है कि वह सो रहा है और कॉल काट देता है। भवानी, विनू के लिए अपनी चिंता व्यक्त करती है और विनू के लिए प्रार्थना करने के लिए मंदिर जाने का फैसला करती है। पाखी उसके पास जाती है और कहती है कि उसे भी विराट के लिए प्रार्थना करनी चाहिए क्योंकि वह सई के घर पर उसकी देखभाल कर रहा है जबकि उसके बेटे को तेज बुखार है, इस तरह इस परिवार का बेटा अपनी जिम्मेदारियों का पालन करता है। कैथेड्रल लोग भवानी से मिलने जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वे गलत समय पर आए थे। भवानी ने उनका स्वागत किया।

सावी पूछती है कि वह अब कैसी है। सई ने विनू को उसे दूर धकेलते हुए याद किया और कहा कि वह उससे नफरत करता है। सावी उसे विनू दादा कहकर गले लगाने के लिए टेडी देता है। सई कहती है कि यह टेडी है न कि विनू दादा। सावी का कहना है कि 2 दिन से वह अपने टेडी को विनू दादा कहकर बुला रही थी। सई पूछती है कि वह ऐसा क्यों करेगी। सावी कहती है कि वह टेडी खिला रही थी और 2 दिन से उससे बात कर रही थी, वह बहुत भूखी थी। सई पूछती है कि उसने उषा से क्यों नहीं पूछा। सावी कहती है कि उषा घर पर नहीं थी और बताती है कि कैसे उसने खुद खाना बनाने की कोशिश की। सावी कहती है कि सई ने उसे जीवन में चोट नहीं पहुंचाने का वादा किया था, लेकिन जब भी सई रोती है तो उसे दुख होता है। सई वादा करती है और उससे वादा करने के लिए कहती है कि वह कभी भी गैस चालू नहीं करेगी। सावी कहती है कि बाबा ने हम दोनों की देखभाल की वह बहुत अच्छे हैं।

Precap: विराट ने चर्च में कबूल किया कि वह अपनी वर्तमान पत्नी पाखी से प्यार नहीं करता है और अभी भी अपनी पूर्व पत्नी सई से प्यार करता है, वह सई के साथ रहना चाहता है क्योंकि उसकी उपस्थिति उसे खुश करती है। भवानी उसे सुनती है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: तोषू इस वजह से हुआ भावुक, माया ने अनुपमा के पीठ पीछे किया शर्मनाक काम

इस हफ्ते थिएटर में रिलीज होंगी ये रॉकिंग फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी ये धांसू मूवी

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने भुवन बाम के साथ मचाई धमाचौकड़ी, चैट शो में आए नजर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement