Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी ने बेटे के लिए परिवार के नाक में किया दम, विराट के साथ की जबरदस्ती

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। सीरियल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें पाखी परिवारवालों को गाना गा कर परेशान करती नजर आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 07, 2023 8:28 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pakhi harms the family for her son vinayak forced Virat to listen her s- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में होली की तैयारियां चल रही हैं। शो में न केवल धूमधाम से पूजा होगी, बल्कि सब एक-दूसरे को होली भी लगाएंगे। इस बात की हिंट 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी को पागलपन के दौरे आते दिख रहे है, इस वायरल वीडियो में पाखी विराट के पुरे परिवार को परेशान करते दिख रही है। 

पागलपन करते नजर आते है -

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' रोज नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलता है, कभी सई, कभी विराट तो अब पाखी सीरियल के साथ-साथ रियल लाइफ में भी पागलपन करते नजर आते है, आए दिन इन की मस्ती की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी और सई के बीच अभी बेटे विनू के लिए लड़ाई चल रही है, जित किसकी होगी ये तो बस मेकर्स के हाथ में है। 

पाखी की वायरल वीडियो - 
पाखी की एक इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रही जिसमें पाखी, विराट और परिवारवालों को परेशान करते नजर आ रही है। इस वीडियो में पाखी बेसुरा गाने गा कर सभी को तंग करती दिख रही है। पाखी, विराट को जबरदस्ती रोक कर गाना सुने के लिए कहती है। ये वीडियो देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे, देखें पूरा वीडियो... 

नए ट्विस्ट और टर्न्स -
स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में अब मेकर्स नए ट्विस्ट और टर्न्स लाने वाले हैं, जिसे देख आपके भी होश उड़ने वाले हैं। सीरियल में हो रहे नाटक का कारण लोगों इस सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। चाहऐ कुछ भी हो सीरियल में कुछ भी चल रहा हो, लेकिन स्टार कास्ट की बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद है और लोगों को उनके वीडियो देखना भी बेहद पंसद है।

ये भी पढ़ें-

Hera Pheri 3: संजय दत्त ने फैंस को दी गुड न्यूज, एक्टर ने फिल्म के इस कैरेक्टर की तारीफ

Bheed Teaser Out: लॉकडाउन का दिखा दर्दनाक मंजर, वीडियो देख बोलती हो जाएंगी बंद

नवाजुद्दीन के मामले में कंगना रनौत ने दी टिप्पणी, स्टोरी शेयर कर कही अपनी बात

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement