Friday, March 29, 2024
Advertisement

Happy Birthday Shama Sikander: शमा सिकंदर की वीडियो ने खींचा सभी का ध्यान, 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया गज़ब का डांस

Happy Birthday Shama Sikander: शमा सिकंदर ( Shama Sikander) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें पीली साड़ी पहनकर एक्ट्रेस गज़ब ढाती हुई नज़र आ रही हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 04, 2022 10:35 IST
Happy Birthday Shama Sikander- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Happy Birthday Shama Sikander

Highlights

  • शमा सिकंदर 4 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • शमा सिकंदर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Happy Birthday Shama Sikander:  बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अक्सर अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। शमा का बोल्ड अंदाज़ हर हसीना पर भारी पड़ता है। शमा सिकंदर 4 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच शमा का एक वीडियो मीडिया पर बवाल मचा रहा है। 

शमा सिकंदर ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पीली साड़ी पहनकर एक्ट्रेस गज़ब ढाती हुई नज़र आ रही हैं। शमा सिकंदर फिलहाल अपने पति के साथ थाइलैंड में मौजूद हैं। एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन ट्रीप से एक वीडियो पोस्ट किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में शमा 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर थिरक रही हैं। उनकी इस वीडियो में चार-चांद लगा रही है बारिश। बारिश में अपने बदन को इस तरह से एक्ट्रेस मूव कर रही हैं। वो देख फैंस की निगाहें उनसे हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। 

Koffee With Karan 7: प्रेगनेंसी की खबरों के बीच करण जौहर के चैट शो के लिए Katrina Kaif ने भरी हामी, अब खुलेंगे सारे राज़

हर कोई शमा डांस और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहा है। कुछ यूजर्स ने तो एक्ट्रेस के डांस को रविना टंडन से भी बेहतर बताया है। बता दें - शमा आमिर खान की फिल्म मन में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में मनीषा कोइराला लीड रोल में थीं। इस फिल्म से एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। शमा ने कई सीरियल में काम किया है, लेकिन रियल फेम उन्हें 2003 में सोनी पर आने वाले टीवी सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से मिली थी।

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज की इतनी दीवानी थीं मलाइका अरोड़ा, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

शमा ने ज़िंदगी में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं। शमा ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि वो 14 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं।   शमा ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उनकी जांघ पर हाथ रखा था। 6 साल पहले शमा ने शॉर्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक से वापसी की थी। शमा ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे। शमा ने सेक्सोहॉलिक के बाद विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में भी काम किया था। ये सीरीज भी बेहद बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी थी। शमा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। उनसा सोशल मीडिया अकाउंट इस बात का गवाह है कि एक्ट्रेस बेहद हॉट और बोल्ड हैं। 

Malaika and Arjun Kapoor: मलाइका को देखकर अर्जुन कपूर ने खोया होश, रैंप पर वॉक करते हुए की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement