Friday, February 23, 2024
Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी 13' हुई हिना खान की धांसू एंट्री, चैलेंजर बनकर करेंगी कंटेस्टेंट की नाक में दम

'खतरों के खिलाड़ी 13' में हिना खान की एंट्री से हुआ धमाका, शो में चैलेंजर बनकर कंटेस्टेंट को जबरदस्त टक्कर देते दिखाई देने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 29, 2023 14:01 IST
Hina Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_HINAKHAN Hina Khan

नई दिल्ली: 'खतरों के खिलाड़ी 13' का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे इसमें रोमांच और स्टंट का लेवल बढ़ता ही जा रहा है। अब शो में ग्लैमर का तड़का कुछ ज्यादा ही रोमांच बढ़ाने के लिए तैयार है। क्योंकि एक्ट्रेस हिना खान अब शो में वापसी करने वाली हैं। वह एक चैलेंजर के रूप शो में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि डेयरिंग के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने के लिए मेरा सिलेक्ट होना एक बड़ा सम्मान मिलने जैसा है।

तीसरी चैलेंजर हैं हिना खान

शो के रोमांच की भावना को अगले स्तर पर ले जाते हुए, एक्शन मास्टर और होस्ट रोहित शेट्टी इस सीजन के तीसरे चैलेंजर का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो के आठवें सीजन की मशहूर फाइनलिस्ट 'शेर खान' के नाम से मशहूर हिना अपनी असाधारण लचीलेपन और शो के 8वें सीजन में अधिकांश स्टंट में महारत हासिल करने के लिए मशहूर हैं, जो इस सीजन के कंटेस्टेंट की नाक में दम करने के लिए तैयार हैं।

चट्टान से कूदेंगी हिना

अपने निडर व्यक्तित्व को बरकरार रखते हुए, हिना शो में 'लग जा गले' गाते हुए प्रवेश करती नजर आएंगी, क्योंकि वह एक चट्टान से कूदने वाली हैं। आगामी एपिसोड में, दर्शक हिना की अदम्य ताकत देखेंगे। एक चैलेंजर के रूप में 'केकेके 13' में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, हिना ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी' में वापसी उस रोमांच को फिर से देखने जैसा था जिसने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। अगर मैं इस शो में नहीं होती तो मैं अपने डर पर काबू पाने की कल्पना भी नहीं कर पाती।”

अभिनेत्री ने कहा, “एक चुनौतीकर्ता के रूप में इसमें वापसी करने से अद्भुत यादों की बाढ़ आ गई। खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन अपने आप में अनोखा और हैरतअंगेज स्टंट से भरपूर है। बहादुर लोगों के लिए एक मानदंड स्थापित करने के लिए चुना जाना सम्मान की बात है।'' हिना ने कहा कि वह रोहित के की आभारी हैं। बता दें कि इससे पहले शो में चैलेंजर के तौर पर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की एंट्री हुई थी। 

Parineeti Chopra ने शादी पर मिली बधाइयों के बाद फैंस से कहा शुक्रिया, शेयर किया इमोशनल नोट

Shah Rukh Khan को सबके सामने बाथरूम से निकलने के लिए बोले राजकुमार हिरानी, 'जवान' को सताया 'डंकी' से रिप्लेस होने का डर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement