Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हुनरबाज: रियलिटी शो में अक्षय कुमार दिखाएंगे शानदार स्टंट

अक्षय कुमार के साथ हुनरबाज- देश की शान में उनकी बच्चन पांडे की साथी कलाकार कृति सैनन भी होंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2022 23:07 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV Akshay Kumar

हुनरबाज - देश की शान में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। वह टैलेंट हंट शो में अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे को प्रमोट करते नजर आएंगे। शो में वह कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ अद्भुत स्टंट भी करेंगे। अभिनेता अपनी जांघ पर एक भारी पहिया को बैंलेस करते हुए अपनी ताकत दिखाते हुए दिखाई देंगे।

अक्षय कुमार के साथ हुनरबाज- देश की शान में उनकी बच्चन पांडे की साथी कलाकार कृति सैनन भी होंगी। यह एक मनोरंजक शाम होगी क्योंकि वे अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए जज करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा के साथ शामिल होंगे।

जज के साथ शो के मेहमान कंटेस्टेंट्स के स्टंट का आनंद लेगे हैं।

हुनरबाज - देश की शान कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement