Friday, May 17, 2024
Advertisement

Hustle 2.0: सोशल मीडिया पर छाईं रैपर Srushti Tawade, इनके रैप सुन दंग रह जाते हैं बादशाह

Rapper Srushti Tawade Hustle 2.0: रैपर की दुनिया का सबसे चर्चित रियलिटी शो इन दिनों एम टीवी पर चल रहा है। इसमें कई ऐसे रैपर आए हैं जो अपनी पोएट्री और अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। लेकिन इन सबमें सृष्टि तावड़े ने सबका ध्यान खींचा है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 17, 2022 12:59 IST
Hustle 2.0 Srushti Tawade- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SRUSHTITAWADE Hustle 2.0 Srushti Tawade

Highlights

  • 'भगवान बोल रहा हूं' ने बनाया स्टार
  • 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज
  • काफी बदल गया 20 साल में रैप

Rapper Badshah Hustle 2.0: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आवाज आती है 'भगवान बोल रहा हूं!', इस वीडियो को लोगों का इतना प्यार मिल रहा है कि हर कोई इसकी रैपर के बारे में जानना चाहता है। एक छोटी बच्ची जैसी नजर आने वाली इस लड़की ने महज दो वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। तो आइए जानते हैं कौन हैं बादशाह को लोटपोट करने वालीं सृष्टि तावड़े, जिनके वीडियो देख आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। 

'भगवान बोल रहा हूं' ने बनाया स्टार 

'भगवान बोल रहा हूं!' यह वाक्य एक बार के लिए किसी को भी हैरान कर सकता है और सोचने पर मजबूर कर सकता है कि आखिर हो क्या रहा है? वैसे तो आज की तारीख में किसी भी चीज का वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अगर वाकई में यह इसके लायक है, तो मजा दोगुना हो जाता है। 

17 मिलियन से ज्यादा व्यूज 

हाल ही में, युवा रैपर सृष्टि तावड़े की कुछ क्लिप - एमटीवी रैप रियलिटी शो 'हसल 2.0' पर 'भगवान बोल रहा हूं' और 'छोटा डॉन' का प्रदर्शन करते हुए - सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई, जिससे नेटिजन्स प्रभावित और मनोरंजन दोनों हुए। पिछली बार देखा गया था कि यू-ट्यूब पर रैपर की व्यूअरशिप काउंट 17 मिलियन को पार कर गई थी।

काफी बदल गया 20 साल में रैप 

यह उल्लेख करना गलत नहीं होगा कि देसी रैप का विकास समग्र रूप से भारतीय संगीत में नया बड़ा बदलाव रहा है। और प्रतिभागियों के रूप में इच्छुक रैपर्स के साथ एमटीवी रैप रियलिटी शो देसी हिप-हॉप को सभी सही तरीकों से बढ़ावा दे रहा है। बीस साल की सृष्टि ने अपने स्वैग और स्मोकी फीयरलेस लिरिक्स से सभी को इंप्रेस कर दिया है। शो के जज बादशाह को भी बाकी टीम की तरह उनका रैप सुनते हुए हैरत में देखा गया।

Nayanthara surrogacy controversy: सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया बड़ा सच, 6 साल पहले हो चुकी है नयनतारा और विग्नेश की शादी

सृष्टि तावड़े इंस्टाग्राम पर हैं एक्टिव 

मुंबई की रैपर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, जब वह शो का हिस्सा नहीं थीं, तो वह ट्रेंडिंग मुद्दों पर रैप गीत लिखती थीं और उन्हें खुद वीडियो में पेश करती थीं, गिटार बजाती थीं, रील में अपने उपहास के लक्ष्य की छवियों को विभाजित करती थीं। सृष्टि इतनी लोकप्रिय हो गईं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 506 के फॉलोअर्स हो गए हैं। वह एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जहां वह अपनी प्रतिभा दिखाते हुए अपने वीडियो पोस्ट करती हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जानिए कौन है राहुल? जिसे बताया जा रहा वैशाली ठक्कर की आत्महत्या का कारण

अगले वीडियो का लोगों को इंतजार

रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान अपने लिए एक नई प्रतिभा की खोज की और अपनी कविता को कुछ लय और ताल के साथ जोड़ना शुरू किया। संगीत की एक शैली के रूप में रैप की लोकप्रियता में प्रभावशाली वृद्धि हुई है। हर कोई इसकी शैली की जटिलता को समझ या सहन नहीं कर सकता है, लेकिन अधिकांश संगीत की सराहना करते हैं। देखते हैं कि सृष्टि आगे क्या करती है, क्योंकि उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Drishyam 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म! अब बस कुछ ही घंटों में सामने आएगा Ajay Devgn की 'दृश्यम 2' का ट्रेलर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement