Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा शो की ये एक्ट्रेस बनीं मां, शादी के पांच साल बाद दिया बेटी को जन्म

टीवी सीरियल अभिनेत्री और मॉडल रोशल राव और उनके पति कीथ सिकेरा मम्मी-पापा बन गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। अब उन्होंने फैंस के साथ अपनी इस 'गुड न्यूज' को शेयर किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 03, 2023 22:59 IST
Rochelle Rao और Keith Sequeira - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोशेल राव और कीथ सिकेरा के घर आई नन्ही परी

जी हां,टीवी कपल रोशेल राव और कीथ सिकेरा के जीवन में एक नन्हे फरिश्ते की एंट्री हुई है। रोशेल ने एक बेटी को जन्म दिया है। रोशेल और कीथ इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार, शादी के पांच साल बाद भगवान ने उनके घर एक नन्ही परी को भेज दिया है। छोटे मंचकिन का जन्म 1 अक्टूबर को हुआ । वहीं अब रोशेल ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर ये गुडन्यूज शेयर की है, साथ ही उन्होंने अपनी बेटी की एक प्यारी झलक भी दिखाई है।

रोशेल राव और कीथ सिकेरा के घर आई नन्ही परी

3 अक्टूबर 2023 को रोशेल राव और कीथ सिकेरा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जॉइंट पोस्ट में अपनी बच्ची के आने की घोषणा की। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला है। दोनों ने बताया कि उनकी बेटी का जन्म 1 अक्टूबर 2023 को हुआ है। वीडियो में एक पिक्चर है, जिसमें हम पैरेंट्स के हाथों और न्यूबोर्न बेबी के छोटे पैरों वाली एक फैमिली फोटो देख सकते हैं। इस वीडियो के नोट में न्यू मॉमी रोशेल ने लिखा,'सबसे बड़े आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया, हमारी छोटी लड़की, बेबी सिकेरा, जिसका जन्म अक्टूबर 2023 के पहले दिन हुआ है। इस अद्भुत यात्रा में आपके अटूट प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद, हम आपसे प्यार करते हैं।  मैंने इस बच्चे के लिए प्रार्थना की और प्रभु ने मुझे वह दिया जो मैंने उससे मांगा था।'

इतना ही नहीं कीथ सिकेरा का ये कहना है कि वो हमेशा से पहले बच्चे के रूप में एक बेटी चाहते थे।कपल चाहते थे कि उनका पहला बच्चा बेबी गर्ल हो। ऐसे में भगवन ने उनकी सुन ली और उनके घर लक्ष्मी भेजी है। कीथ अपने पहले बच्चे के लिए काफी खुश और एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस भी कपल को उनके नई जर्नी के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बने कीथ सिकेरा और रोशल राव

बता दें कि रोशल राव और कीथ सिकेरा ने साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों ने 4 मार्च 2018 को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर समंदर किनारे शादी रचाई थी। दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से एक दूसरे को पति-पत्नी बनाया। अब इस स्टार ने शादी के पूरे 5 साल बाद फैंस को गुडन्यूज सुनाई है। कपल बेटी के आने से काफी खुश है। 

 

एयरपोर्ट पर नंगे पांव दिखे राम चरण, इस वजह से 41 दिनों तक चप्पल नहीं पहनेंगे एक्टर

अंकित तिवारी के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा, दो लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

माहिरा खान की वेडिंग का नया वीडियो आया सामने, मां की शादी में फूट-फूटकर रोता दिखा बेटा सलीम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement