Monday, April 29, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की पुरानी दुश्मनी फिर आई सामने, बोलीं- बिग बॉस समझ लिया क्या!

Khatron Ke Khiladi 13 Promo: 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की पुरानी दुश्मनी एक बार फिर उछालें मारती नजर आ रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 05, 2023 9:03 IST
Khatron Ke Khiladi 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 Promo: अर्चना गौतम और शिव ठाकरे एक दूसरे को देखते ही कुछ बौखला से जाते हैं। इन दिनों दोनों 'खतरों के खिलाड़ी 13' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। इसके पहले यह दोनों सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा थे। दोनों की दुश्मनी भी बिग बॉस के घर से शुरू हुई जो अब रोहित शेट्टी के शो में भी नजर आ रही है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें अर्चना एक बार फिर शिव पर तंज कसते नजर आ रही हैं। 

नए प्रोमो में दिखी तकरार 

जी हां! सोशल मीडिया पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' का एक नया प्रोमो वायरल हो रहा है। जिसमें शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच फिर से बिग बॉस वाला खतरनाक रिश्ता नजर आ रहा है। नए प्रोमो में अर्चना को स्टंट करते समय शिव पर निशाना साधते हुए देखा गया है। अर्चना इस शो में भी शिव पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं चूकती हैं। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से रूही ने मांगा अपना हक! अबीर को लेकर परेशानी में अक्षरा

इस वीडियो के सामने आने के बाद अपकमिंग सीजन को लेकर काफी फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। आपको बता दें कि सभी कंटेस्टेंट्स अब शो की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। सभी बहुत जल्द ही देश वापस आने वाले हैं। चैनल की तरफ से हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें शिव ठाकरे खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान उनके साथ 'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट रहीं अर्चना गौतम उनको लेकर उनपर तंज कसती हैं।

Most Liked Tv Serials: तीसरे नंबर पर लुढ़का 'अनुपमा', इस शो ने जीता लोगों का दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement