1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. KKK12:खतरों की बाज़ी खेलते हुए जन्नत जुबैर हुईं बेहोश, क्या बीच शो से बाहर हो जाएंगी एक्ट्रेस?

KKK12:खतरों की बाज़ी खेलते हुए जन्नत जुबैर हुईं बेहोश, क्या बीच शो से बाहर हो जाएंगी एक्ट्रेस?

खतरों के खिलाड़ी के नए सीज़न का आगाज़ होने में अब बेहद कम समय बचा है। लेकिन शो के मेकर्स ने नए-नए प्रोमो शेयर कर लोगों को चिंता में डाल दिया है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 28, 2022 10:49 IST
Jannat Zubair- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Jannat Zubair

‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार चर्चा में बना हुआ है। फिलहाल शो की शूटिंग चल रही है। लेकिन आए दिन सामने आ रही अपडेट्स ने फैंस के बीच लगातार बज़ क्रिएट किया हुआ है। फैंस बेसब्री के साथ इसके ऑन एयर होने का इंतज़ार कर रहे हैं। शो के मेकर्स आए दिन नए-नए प्रोमो रिलीज़ कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया है। जो काफी सुर्खियां बटौर रहा है। 

दरअसल इस प्रोमो में जन्नत जुबैर की एंट्री दिखाई गई है। साथ ही वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत जुबैर एक पानी वाला स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस को पानी से बेहोशी की हालात में बाहर निकाला जाता है। ये वीडियो देखने के बाद जन्नत के फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

बता दें - जन्नत पहली बार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस शो में वो सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं। हालांकि जन्नत अपने हर स्टंट को बहादुरी के साथ परफॉर्म कर रही है। एक्ट्रेस की हिम्मत की बाकि कंटेस्टेंट तारीफ करते नहीं थकते हैं। 

जैसा कि सभी जानते हैं हर बार की तरह इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग केप टाउन में की जा रही है। 2 जुलाई से ये शो टीवी पर ऑन एयर किया जा जाएगा। इस बार खतरों से खेलने के लिए सृति झा, प्रतीक सहजपाल और शिवांगी जोशी के अलावा कई सितारे पहुंचे हैं। 

ये भी पढ़िए

Poet Surender Sharma: खुद के निधन की खबर सुनकर चौंक गए कवि सुरेंद्र शर्मा, वीडियो बनाकर बताया- मैं जिंदा हूं

Anupamaa Update: किंजल के बेबी शॉवर में जमकर होगा तमाशा, अनुपमा को ठहराया जाएगा ज़िम्मेदार

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में फराह खान ने डाली फूट, क्यों कहा उसे छोड़ दो?

RHTDM Remake: कैसी होगी 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

>independence-day-2022