Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kundali Bhagya spoiler: जन्माष्टमी पर प्रीता अपने दोनों कृष्णों के साथ मनाएगी त्योहार? राजवीर करेगा करण को माफ

'कुंडली भाग्य' के आज के एपिसोड में आपको काफी ट्विस्ट देखने को मिलेगा।तो, आइए टीवी पर आने से पहले हम आपको इस शो में आने वाले एपिसोड के बारे में बता देते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 06, 2023 14:21 IST
'कुंडली भाग्य' के आज के एपिसोड में क्या होगा ?- India TV Hindi
Image Source : DESIGN kundali Bhagya

Kundali Bhagya spoiler: कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि एक डॉक्टर राजवीर और काव्या को देखने आता है, और फिर वह उन्हें इंजेक्शन देकर बचा लेता है। इस दौरान डाॅक्टर ये भी कहता है कि अगर राजवीर टाइम से काव्या के शरीर से जहर नहीं निकालता तो वो बच नहीं पाती। ये बात सुनकर लूथरा फैमिली राजवीर को धन्यवाद कहते हैं। लेकिन शौर्य राजवीर (पारस कलनावत) को धन्यवाद कहने के लिए तैयार नहीं होगा और इसके आगे हम देखते हैं कि करीना बुआ निधि को शौर्य की खराब परवरिश देने के लिए डांटती है।

सृष्टि ने बताई प्रीता की सच्चाई

इधर शौर्य गुस्सा हो जाता है और वह रक्षाबंधन नहीं मनाने का फैसला करता है। वहीं यहां हम देखते हैं कि करण (शक्ति आनंद) काव्या की जान बचाने के लिए राजवीर को धन्यवाद देता है। दूसरी तरफ, सृष्टि (अंजुम फकीह) प्रीता के बारे में सोचकर बहुत डरी हुई हैं और आखिरकार वो घबराहट में प्रीता के बारे में सब बता देती है की प्रीता (श्रद्धा आर्य) करण लूथारा की पत्नी है। उन्होंने यह भी बताया कि राजवीर और शौर्य जुड़वां भाई हैं।

कुंडली भाग्य में आने वाला ट्विस्ट

कुंडली भाग्य के आने वाले ट्रैक में, हम देखते हैं कि राजवीर (पारस कलनावत) काव्या से राखी बंधवाने के लिए बहुत उत्साहित है क्योंकि अब उसको राखी बंधवाने के लिए एक बहन मिल जाती है। वह इस दौरान बहुत भावुक हो जाता है क्योंकि उसने हमेशा एक खुशहाल परिवार का सपना देखा था और अब उसके पास सब कुछ है। राजवीर भी इस बार करण (शक्ति आनंद) को गले लगा लेता है। लेकिन क्या राजवीर ने करण को माफ कर दिया है? क्या अब वह करण और प्रीता को फिर से मिलाने में बड़ी भूमिका निभाएंगा?

कुंडली भाग्य का अपकमिंग ट्रैक

कुंडली भाग्य का अपकमिंग ट्रैक में, हम ऋषभ (मनित जौरा) और करण को यह पता लगाते हुए देखेंगे कि आखिर लूथरा हाउस में सांप कौन लाया था। बाद में, यह हो सकता है कि प्रीता अपने सवाल करण लूथरा से पूछने का फैसला करे, क्योंकि उसे अब एहसास हुआ है कि वह कभी लूथरा हाउस में रहा करती थी। आने वाला कृष्ण जन्माष्टमी ट्रैक शो में बहुत सारे ट्विस्ट लाएगा। क्या प्रीता (श्रद्धा आर्या) अपने दोनों कृष्णों के साथ त्योहार मनाएगी? जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

 

KBC 15: एक करोड़ के इस भयंकर सवाल ने जसकरन को बनाया करोड़पति, क्या आप जानते हैं इसका जवाब

Shah Rukh Khan से सनी देओल के बेटे-बहू ने लिए आशीर्वाद, पैर छूते हुए करण देओल का वीडियो वायरल

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज के एक दिन पहले आया धर्मेंद्र का खास मैसेज, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement