Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मधुबाला' फेम टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी फैंस को देते हुए बताया कि वह तीसरी लहर की चपेट में आ गई हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 08, 2022 16:48 IST
Drashti Dhami - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DHAMIDRASHTI Drashti Dhami 

Highlights

  • दृष्टि आखिरी बार 'द एम्पायर' में नजर आईं थी।
  • करण वी ग्रोवर, अरिजीत तनेजा, डिनो मोरिया जैसे सेलेब्स ने दृष्टि के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में उछाल देखने को मिल रहा है। इस बीच, कई टीवी और बॉलीवुड हस्तियां वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अब 'मधुबाला' फेम टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी फैंस को देते हुए बताया कि वह तीसरी लहर की चपेट में आ गई हैं। 

दृष्टि ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखा हुआ है। इसके साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - तीसरी लहर से लड़ने के लिए मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं। सौभाग्य से, मैं इन फूलों को सूंघ सकती हूं और चॉकलेट को इंजॉय कर सकती हूं।'

दृष्टि ने जैसे ही ये जानकारी अपने फैंस को दी, न केवल उनके फैंस बल्कि करण ग्रोवर, अरिजीत तनेजा, डिनो मोरिया जैसे सेलेब्स ने दृष्टि के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

बता दें, इससे पहले अभिनेता जॉन अब्राहम, उनकी वाइफ, प्रड्यूसर एकता कपूर, ऐक्ट्रेस डेलनाज ईरानी, नकुल मेहता, उनकी पत्नी जानकी पारेख और बेटा सूफी, अर्जुन बिजलानी, उनकी मां, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

दृष्टि आखिरी बार 'द एम्पायर' में नजर आईं थी जहां उन्होंने खानजादा बेगम की भूमिका निभाई थी। निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और मिताक्षरा कुमार द्वारा निर्देशित, पीरियड ड्रामा में शबन आजमी, डिनो मोरिया और कुणाल कपूर भी थे। 

डेलनाज़ ईरानी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा: 'मैं होम क्वारंटाइन में हूं'

नकुल मेहता की पत्नी का खुलासा- कोविड पॉजिटिव बेटे सूफी को ICU में कराना पड़ा था एडमिट

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक शो 'नागिन 6' का टीजर हुआ रिलीज, वापस आ गई नागिन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement