'Bhabi Ji Ghar Par Hai' के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते हुए गई जान

Malkhan of Bhabi Ji Ghar Par Hai AKA Deepesh Bhan passed away: टीवी एक्टर दीपेश भान का अचानक निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार उन्होंने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Updated on: July 26, 2022 14:15 IST
Malkhan of Bhabi Ji Ghar Par Hai AKA Deepesh Bhan passed away- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Malkhan of Bhabi Ji Ghar Par Hai AKA Deepesh Bhan passed away

Highlights

  • टीवी एक्टर दीपेश का हुआ निधन
  • निभाते थे 'मलखान' का किरदार
  • क्रिकेट के मैदान में गिरे और हुई मौत

Malkhan of Bhabi Ji Ghar Par Hai AKA Deepesh Bhan passed away: फेमस कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश महज 41 की उम्र में ये संसार छोड़ कर चले गए। जानकारी के अनुसार एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

नाक और मुंह से निकला खून 

आज सुबह क्रिकेट खेलते दौरान उनके नाक और मुंह से खून निकलना शुरू हुआ और वहीं मौत हो गई। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। दीपेश के साथ काम करने वाले प्रोडक्शन टीम के कर्मी बताते हैं कि दीपेश काफी सेहतमंद थे और फिटनेस को लेकर ध्यान देते थे। 

इंडस्ट्री में शोक की लहर 

एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन की खबर की को शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने सच बताया है। उन्होंने खबर की पुष्ट की है। साथ ही सोशल मीडिया पर कई एक्टर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। दीपेश के को-एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।

शो के निर्माता हुए इमोशनल

शो के निर्माता संजय और बिनैफर कोहली ने इस दुखद घटना के बाद पूरी टीम की ओर से एक बयान जारी किया है। बयान में उन्होंने कहा है, "हमारे प्यारे दीपेश भान के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा। वह 'भाबीजी घर पर है' में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक थे और वह हमारे परिवार की तरह थे। वह सभी को बहुत याद आएंगे। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस कभी ना पूरी होने वाली क्षति से उबरने की शक्ति दे।"

कविता कौशिक हुईं भावुक

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी दीपेश के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी है। कविता ने ट्विटर पर लंबी पोस्ट के साथ दीपेश को याद किया है। उनके अलावा और भी कई एक्टर्स ने दीपेश को याद किया है। 

कॉमेडी टीवी शोज की जान थे दीपेश 

भले ही दीपेश को ज्यादा पहचान 'भाबी जी घर पर है' से मिली लेकिन इसके पहले भी वह कई कॉमेडी शो की जान रहे हैं। वह 'भूतवाला सीरियल,' 'एफआईआर', 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब' के साथ 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी नजर आए थे। वह आमिर खान के साथ एक एड फिल्म में भी दिखे।

इन्हें भी पढ़ें- 

Shamshera Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की फिल्म ने की ठंडी ओपनिंग, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन