Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Anupamaa 22 April Episode: माया का प्लान होगा फेल, अनुपमा के सामने आएगी बरखा की सच्चाई

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि पाखी अनुपमा के पास जाकर उसको बरखा की सारी सच्चाई बता देगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 22, 2023 15:12 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

अनुपमा अनुज के बारे में सोचती है। उसका सामना करने की उसे चिंता है। अनुपमा दोनों एक दूसरे के साथ बीते लम्हों को याद करते हैं। वही अनु अनुज से पूछती है कि वह अनुपमा से मिलने चुपके से क्यों जा रहा था। अनुज माया को देखता है। अनु अनुज से विनती करती है कि क्या वह साथ आ सकती है। माया सोचती है कि वह चाहती थी कि अनु अनुज के साथ जाने के लिए अड़ जाए ताकि वह भी आ सके। अनु अनुज से पूछती है कि क्या वह भी आ सकती है। अनुज अनु को समझाता है कि वह एक महत्वपूर्ण कार्य के लिए जा रहा है इसलिए वह साथ नहीं आ सकती। अनु समझती है। माया सोचती है कि अनु इतनी अच्छी क्यों है और एक सामान्य बच्चे की तरह व्यवहार नहीं करती क्योंकि वह जिद्दी नहीं है।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

बरखा अंकुश और अधिक के साथ ऑफिस जाने के लिए तैयार हो जाती है। पाखी भी तैयार हो जाती है। बरखा पाखी से पूछती है कि वह कहां जा रही है। पाखी कहती है कि वह ऑफिस आ रही है। वह कहती हैं कि पहले अनुज और अनुपमा ने अधिक के साथ उनके पैचअप में मदद की थी और इस बार भी वह ऐसा ही करेंगी। बरखा यह जानकर चौंक जाती है कि अंकुश उसी समय अनुज को अनुपमा कहकर पुकारता था। पाखी कहती है कि मौसम बदलेगा और अनुज, अनुपमा एक साथ होंगे। पाखी अनुपमा को बरखा के इरादे के बारे में बताती है। कांता और भावेश दंग रह जाते हैं। अनुज यह सोचकर बेचैन हो जाता है कि वह अनुपमा का सामना कैसे करेगा। उसे चिंता है कि वह अनुपमा के सवाल का सामना कैसे करेगा। 

Adipurush: परशुराम जयंती के खास दिन 'आदिपुरुष' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी मूवी

अनुज सपना देखता है कि अनुपमा घूम रही है। पाखी अनुपमा से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि बरखा घर और संपत्ति पर कब्जा नहीं कर सकती। अनुपमा पाखी से कहती है कि अनुज कपाड़िया के बिना घर उसका नहीं है और वह कांता के यहां खुश है। पाखी अनुपमा से कहती है कि उसके लिए समय पर ऑफिस पहुंचना और अनुज का सामना करना महत्वपूर्ण है। वह अनुपमा से बात शुरू करने के लिए कहती है भले ही अनुज न करें। वनराज बेचैन हो जाता है। लीला कारण पूछती है। काव्या कहती है कि वनराज अनुज के रूप में चिंतित है, अनुपमा आज मिलने जा रही है। हसमुख अनुज से प्रार्थना करता है, अनुपमा एक साथ वापस आ जाए। लीला कहती है कि अनुपमा को अनुज को माफ नहीं करना चाहिए। काव्या वनराज से कहती है कि उसका सपना टूटने वाला है। वनराज को लगता है कि अनुज, अनुपमा नहीं मिल सकते। माया बरखा को कॉल करती है। बरखा माया की कॉल को अनसुना कर देती है। वह अनुज, अनुपमा को अलग करने की योजना बनाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement