Friday, June 21, 2024
Advertisement

'या अल्लाह बस मौत दे', एमसी स्टेन के इस पोस्ट से फैंस के बीच मची खलबली

'बिग बॉस 16' के विनर रह चुके एमसी स्टेन ने अपने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसके बाद से फैंस के बीच हलचल मच गई है। रैपर एमसी ने अपनी मौत की दुआ मांगी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 24, 2024 12:24 IST
MC Stan prayed to God for his death said allah bas maut de- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एमसी स्टेन ने अल्लाह से मांगी मौत की दुआ

'बिग बॉस 16' के विजेता और फेमस रैपर एमसी स्टेन ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसके बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में, एमसी स्टेन ने अपनी मौत की दुआ मांग कर सभी की चिंता बढ़ा दी है। एमसी स्टेन ने ये पोस्ट अपने ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद शेयर किया। 

एमसी स्टेन ने मांगी मौत की दुआ

नोट शेयर करते हुए रैपर एमसी स्टेन ने अल्लाह से अपनी मौत की प्रार्थना की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा, 'या अल्लाह बस मौत दे।' ये स्टोरी शेयर होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट के बाद कोई तस्वीर और वीडियो शेयर नहीं की है न ही रैपर ने इस बात का खुलासा किया की ये नोट क्यों पोस्ट किया।

MC Stan death note

Image Source : INSTAGRAM
एमसी स्टेन

बस मौत दे... से मची हलचल

एमसी स्टेन के फैंस इस नोट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोबारा शेयर करते हुए रैपर से पूछ रहे हैं कि उनके साथ क्या हुआ। एक यूजर ने लिखा, 'भाई क्या हो गया?' दूसरे यूजर ने पूछा 'कुछ भी गलत मत ​​करना अपने फैंस के बारे में भी तो सोच लो'। वहीं स्टेन पिछले कुछ समय से पार्टियों और इवेंट में भी नहीं दिखाई दिए हैं। कुछ दिन पहले स्टेन ने अपने ब्रेकअप की जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टूटा हुए दिल का इमोजी लगाया था।

एमसी स्टेन के बारे में

बता दें कि सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रैप सॉग्न के लिए लाइमलाइट में रहने वालें एमसी स्टेन 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके हैं। इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के बाद स्टेन सुर्खियों में आए थे। फोटो में धोनी को स्टेन के साथ उनका सिग्नेचर पोज देते हुए देखा गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement