Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anjali Arora का MMS लीक होने के बाद नया वीडियो हुआ ट्रोल, यूजर्स बोले - जल्द ये भी ED के चक्कर काटेगी

Anjali Arora MMS Leaked: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) न चाहते हुए भी यूजर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं।अंजलि का एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद उनका एक और नया वीडियो लगातार यूज़र्स के निशाने पर है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 18, 2022 7:56 IST
Anjali Arora MMS Leaked- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ANJALI ARORA Anjali Arora MMS Leaked

Highlights

  • ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा फिर हुईं ट्रोल
  • आइफोन 14 खरीदने वाली पहली टीवी स्टार बनी अंजलि

Anjali Arora MMS Leaked: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) बीते दिनों अपने एमएमएस के लीक होने के चलते काफी सुर्खियों में छाई थीं। अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी वीडियोज़ बना-बनाकर शेयर करती रहती हैं। अपने काम से और अपनी हरकतों से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। इसी बीच उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

अंजलि का एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद उनका एक और नया वीडियो लगातार यूज़र्स के निशाने पर है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वह अपने नए आईफोन को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पूरे वीडियो में अंजलि सिर्फ अपने आइफोन को ही दिखा रही हैं और उसी की बातें कर रही हैं। 

Thank God Banned: चित्रगुप्‍त बनकर बुरे फंसे अजय देवगन, इस देश ने फिल्म को किया बैन

दरअसल अंजलि अरोड़ा को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने उसने पहले ही iPhone 14 खरीद लिया है तो वो इसको दिखाकर बेहद खुश नजर आईं। अंजलि ने बताया कि यह साउथ दिल्ली का पहला आइफोन 14 था और जिसकी वह मालकिन बन गई हैं। इतना ही नहीं जब फोटोग्राफर ने अंजलि अरोड़ा को बताया कि वह ये मॉडल खरीदने वाली पहली टीवी हस्ती है, तो वो हैरानी के साथ खुश हो गईं।

 
इस वीडियो को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - जल्द ये भी ED के चक्कर काटेगी। एक ने लिखा - होल-सेल का विज़नेस है क्या इसका। एक ने लिखा - ये सेलिब्रिटी कैसे बन गई? लोग यही नहीं रुके, एक ने आगे लिखा - DCP ने दिलाया होगा। बता दें - अंजलि अरोड़ा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के होस्ट किए गए ‘लॉक अप’ से खूब सुर्खियां बटौरी थीं। 

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement