Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Rajjo: इस दिन रिलीज होगा टीवी शो 'रज्जो', देखें नए प्रोमो की एक झलक

दर्शकों को स्टारप्लस के नए शो 'रज्जो' का बेसब्री से इंतजार है। लंबे समय तक दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के बाद, मेकर्स आखिरकार शो का बिल्कुल नया प्रोमो लेकर आए हैं। प्रोमो दिलचस्प लग रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 15, 2022 19:02 IST
starplus instagram- India TV Hindi
Image Source : STARPLUS INSTAGRAM Rajjo

Rajjo : दर्शकों के बीच काफी प्रत्याशा और उत्साह को पैदा करने के बाद, निर्माता बिट्स और बॉट्स मीडिया ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित शो 'रज्जो' का बिल्कुल नया प्रोमो जारी कर दिया है। प्रोमो में जहां रज्जो के एथलेटिक्स के लिए जुनून और पागलपन को दिखाया गया है, वहीं रज्जो के अपने लक्ष्यों की ओर उड़ने की भावना को भी दिखाया गया है, जिसे दर्शक शो की रिलीज के साथ देखेंगे।

एक्टर Adivi Sesh ने ऑक्टोपस स्पेशल फोर्स संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, बयां किया 'मेजर' का अनुभव

दर्शकों को स्टारप्लस के नए शो 'रज्जो' का बेसब्री से इंतजार है। लंबे समय तक दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के बाद, मेकर्स आखिरकार शो का बिल्कुल नया प्रोमो लेकर आए हैं। प्रोमो दिलचस्प लग रहा है, जो रज्जो के अपने लक्ष्यों की तरफ दौड़ के बारे में है। प्रोमो में मुख्य कलाकार सेलेस्टी बैरागी को रज्जो के रूप में और राजवीर सिंह को अर्जुन के रूप में दिखाया गया है।

independence Day: सालों बाद भी कम नहीं हुआ इन बॉलीवुड गानों का जादू, देश पर मर मिटने का है जज्बा

OTT This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, मिलेगा डबल धमाल

अर्जुन के साथ केमिस्ट्री

इसने दौड़ का हिस्सा बनने के लिए रज्जो की मासूमियत को दिखाया जाएगा, जबकि सख्त अर्जुन उसके नखरे उठाता है। लेकिन, सभी बाधाओं को पार करने के बाद, रज्जो ने जो सपना देखा है उसे हासिल करने के लिए उसे एक रास्ता मिल जाता है। यह शो दोनों लीड के बीच परफेक्ट केमिस्ट्री के साथ आने वाला है, क्योंकि वे कुछ ऐसे झगड़ों में चले जाते हैं जो शो में एक फन फैक्टर जोड़ते हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि सभी बाधाओं के बाद उनका समापन कैसे होता है। इसके अलावा, 'रज्जो' की कहानी और उसके सपनों की ओर उसकी दौड़ को देखना दिलचस्प होगा। दूसरी ओर, अर्जुन के साथ उनकी केमिस्ट्री भी कुछ ऐसी है जिस पर हमें नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि यह देखने के लिए कि क्या ये दो अलग-अलग व्यक्तित्व प्यार करेंगे या स्क्रीन पर भिड़ेंगे। 'रज्जो' को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement