राजू श्रीवास्तव की हालत हुई बिल्कुल खराब, सुनील पाल ने की ब्रेन डेड की पुष्टि!

राजू श्रीवास्तव की हालत कल रात से और भी ज्यादा बिगड़ गई है, सुनील पाल ने पुष्टि की है कि राजू श्रीवास्तव का दिमाग अब रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 19, 2022 13:15 IST
राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ी

राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है, हर अपडेट के साथ राजू श्रीवास्तव की तबीयत और खराब होने की ही खबर आ रही है। एक हफ्ते से भी ज्यादा समय हो गया है और राजू श्रीवास्तव को अब तक होश नहीं आया है। दिल्ली के एम्स में कॉमेडियन का इलाज चल रहा है और उनकी तबीयत कल रात से और भी ज्यादा बिगड़ गई है। उनका ब्लड प्रेशर भी लगातार गिर रहा है। अब उनके दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने पुष्टि की है कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है।  

लेटेस्ट वीडियो में सुनील पाल बेहद भावुक नजर आएं और राजू श्रीवास्तव के लिए फैंस से दुआ करने को कहा है। उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्वत के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और वो कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रहे हैं। सुनील पाल ने बताया कि डॉक्टर्स को भी नहीं समझ में आ रहा है कि क्या करें।

राजू श्रीवास्तव की तबीयत जिम में वर्कआउट करते वक्त बिगड़ी थी। राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जहां ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए उनके सीने में दर्द हुआ और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। तभी से राजू श्रीवास्तव बेहोश हैं और अभी तक उन्हें होश नहीं आया है। डॉक्टर्स का कहना है कि कॉमेडियन की हालत बहुत ज्यादा क्रिटिकल है और अभी वो वेंटिलेटर के सपोर्ट पर हैं।

राजू की एंजियोग्राफी की गई है जिसमें दिल के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था। पूरे देश में फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-

राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, बड़े भाई ने कहा- अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की तबियत फिर हुई खराब, डॉक्टर ने कहा - 'हालत काफी नाजुक है...'

Rajeev Sen Divorce: Sushmita Sen की मां की तबियत हुई खराब - बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं बेटे का तलाक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन