Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

आदिल खान से शादी के बाद Rakhi Sawant बनीं 'फातिमा', अब सता रहा इस बात का डर!

राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि निकाह के बाद भी उसका किसी और के साथ अफेयर है। Rakhi-Adil की शादी बीते साल जुलाई में हुई थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 12, 2023 15:47 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 rakhi sawant changed name to fatima

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग निकाह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है। पहले तो फैंस को राखी की इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ और फिर जब फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर इस बात को कबूल कर पाए कि एक्ट्रेस ने शादी रचा ली है तब तक Rakhi Sawant ने नया बम फोड़ दिया। राखी ने बताया कि उसने बीते साल जुलाई में ही आदिल के साथ कोर्ट मैरिज और निकाह कर लिया था लेकिन आदिल के कहने पर इस बात को अब तक सबसे छिपाकर रखा। राखी और आदिल की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद खबर है कि राखी ने अपना धर्म भी बदला और नया नाम फातिमा रखा है। 

यह भी पढ़ें: 'RRR' की सफलता के बाद भी ट्रोल हो रहे जूनियर एनटीआर और रामचरण, Video देख ट्रोलर बोले- इतनी ओवरएक्टिंग..

आदिल दुर्रानी ने शादी की खबरों को बकवास और फेक बताया है। जिसके बाद से राखी सावंत को लव जिहाद का डर सता रहा है। राखी ने एक इंटरव्यू में बताया कि आदिल दुर्रानी का परिवार उस पर दवाब बना रहा है जिस वजह से वह बात भी नहीं कर रहा है। राखी का कहना है कि जब वह 'बिग बॉस मराठी 4' में बंद थीं तो आदिल किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में आ गया था। इस दौरान बहुत कुछ हुआ, जिस वजह से अचानक शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करना पड़ा। ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी शादी की खबरों से चर्चा में हैं।

Anupamaa: अनुपमा पति अनुज संग लड़ा रही है इश्क, उधर फ्रॉड के चक्कर में बेटे पारितोष की हुई जमकर धुनाई

बता दें कि राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े डॉक्यूमेंट भी शेयर किए हैं जिनमें राखी और आदिल की तस्वीरें भी दिख रही हैं। आदिल से पहले राखी सावंत ने रितेश नाम के शख्स के साथ शादी रचाई थी। हालांकि 'बिग बॉस' के घर में जाने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था। राखी सावंत अपना स्वयंवर भी रचा चुकी हैं।

Rakhi Sawant ने बदनामी की वजह से 7 महीने तक छिपाई अपनी शादी, पति आदिल दुर्रानी की खोली पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement