Monday, April 29, 2024
Advertisement

उम्रह के लिए रवाना होते ही राखी सावंत ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, नया अवतार देख उड़ेंगे आदिल के होश!

राखी सावंत का पति से विवाद अभी थमा भी नहीं था कि वो उम्राह के लिए निकल पड़ी हैं। उनका बदला अवतार देखकर उनके पति आदिल को भी शॉक लग सकता है। इतना ही राखी ने सोशल मीडिया को भी अलविदा कह दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 25, 2023 12:37 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत।

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। इन दिनों राखी सावंत एक बार फिर अपने पति को लेकर चर्चा में आ गई हैं। आदिल दुर्रानी जेल से छूट गए हैं और उन्होंने बाहर आते ही राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों को राखी ने खारिज करते हुए अदिल पर कई नए आरोप लगाए। इन सब मामलों के बीच राखी सांवत धर्म की राह पर निकल पड़ी हैं। राखी सावंत बीते दिन दरगाह पहुंची थीं। अब वो उम्रह के लिए निकल पड़ी हैं और उम्रह पर जाने से पहले ही राखी सावंत ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। 

राखी निकली उम्रह पर

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी सावंत फ्लाइट में हिजाब पहने नजर आ रही हैं। वो गॉगल लगाए हुए हैं। राखी वीडियो में कह रही हैं कि वो उम्रह जा रही हैं। राखी ने कहा, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं कि पहली बार आज उम्रह जा रही हूं। मेरा बुलावा आया है। मैं बहुत खुश हूं। आप सब मुझे दुआ में याद रखना। मैं भी सबके लिए दुआ करूंगी।' राखी उम्रह के लिए रवाना होने से पहले ही अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट हटा दी हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट उन्होंने क्यों हटाया है, इसकी जानकारी उन्होंने साझा नहीं की है। 

राखी ने अपनाया था इस्लाम
बता दें, राखी ने आदिल दुरानी से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था। वो लगातार कई बार कह चुकी हैं कि वो पूरी तरह से इस्लाम अपना चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने रोजा भी रखा था। इतना कुछ वक्त पहले भी राखी ने वेस्टर्न कपड़े छोड़ दिए थे। वो सिर्फ सूट पहने ही नजर आने लगी थीं, लेकिन आदिल के जेल जाते ही राखी पुराने अवतार में आ गई थी। जैसे ही जेल से छूटते आदिल दुरानी ने उन पर आरोप लगाए, वो वापस धर्म की राह पर लौट रही हैं। राखी के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग राखी का मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि राखी ये सब पब्लिसिटि के लिए कर रही हैं। 

Rakhi sawant

Image Source : INSTAGRAM
डिलीट किया इंस्टा अकाउंट।

राखी पहुंची थी दरगाह
बता दें, उम्रह पर जाने से पहले राखी सावंत ने दरगाह पर चादर चढ़ाई और इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी, जिसमें कहा कि पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा तीनों ने उनके सिर झूठ का पहाड़ डाला है। राखी ने आगे कहा, 'झूठ का पहाड़ इन लोगों ने तीनों चारों तरफ से डाला है। अपनी शांति के लिए मैं चादर चढ़ाने आई हूं। मैं विश्वास करती हूं कि अल्लाह मेरी दुआ कबूल करेंगे।' इस दौरान राखी नीले रंग के सूट में नजर आई। उनका गेटअप पूरी तरह से इस्लामिक था। इस वीडियो को देखने के बाद लोग राखी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी नाटक कर रही हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा भी राखी की तरह ही पब्लिसिटी के लिए नौटंकी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: आदिल-शर्लिन से बचने के लिए राखी सावंत ने खेला नया दांव, दरगाह पहुंचकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

KBC 15: भारतीय इतिहास से जुड़े इस सवाल पर लड़खड़ाए कंटेस्टेंट के कदम, 50 लाख जीतने से चूके

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement