Ravivar With Star Parivaar: भारती सिंह ने अनुपमा तो हर्ष ने वनराज शाह बनकर फनी अंदाज में बोले डायलॉग, देखें वीडियो

Ravivar With Star Parivaar New Promo: 'रविवार विद स्टार परिवार' का नया एपिसोड जल्द आने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया हैं जिसमें कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया मस्ती करते दिख रहे हैं।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Updated on: September 24, 2022 20:57 IST
Ravivar With Star Parivaar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ STARPLUS Ravivar With Star Parivaar

Ravivar With Star Parivaar New Promo: 'रविवार विद स्टार परिवार' का नया एपिसोड जल्द आने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया हैं जिसमें कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में 'रविवार विद स्टार परिवार' (Ravivar With Star Pariwar New Promo) के मंच पर फेमस शो 'अनुपमा'  के सितारें नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि इस मंच पर और भी मजा आने वाला है क्योंकि कॉमेडी क्वीन अपने जोक्स से सबको हंसाने स्टेज पर आ गई हैं। 

'अनुपमा' के किरदार में नजर आएंगी भारती

कॉमेडियन भारती सिंह 'रविवार विद स्टार परिवार' के मंच पर रूपाली गांगुली द्वारा निभाए गए लोकप्रिय डेली सोप किरदार 'अनुपमा' के लुक में नजर आएंगी। भारती ने कहा कि अनुपमा को मंच पर पूरी तरह से चित्रित करना चुनौतीपूर्ण था क्योंकि रूपाली ने इसे परदे पर किया था, 'मैंने नहीं सोचा था कि मैं उनसे बिल्कुल भी मेल खा पाऊंगी, क्योंकि वह इतनी अच्छी कलाकार हैं, इतनी उत्कृष्ट अभिनेत्री हैं। मैंने इसे एक मजाक के रूप में लिया, और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया।'

हर्ष के साथ अपने प्रदर्शन पर, उन्होंने टिप्पणी की, 'हर्ष वनराज बन गए और वह भी प्रफुल्लित करने वाला था।' भारती ने आगे उल्लेख किया कि मंच पर अनुपमा के चित्रण पर रूपाली ने कैसे प्रतिक्रिया दी। "जब रूपाली गांगुली खड़ी हुईं और मेरे पास आईं, तो उन्होंने मुझे गले लगाया और मुझसे कहा कि यह एक बड़ी बात है क्योंकि मैं अनुपमा के रूप में प्रदर्शन करने जा रही हूं। इससे मुझे एहसास हुआ कि वह मेरा कितना सम्मान करती हैं और उनकी यह बात सुनकर बहुत आश्चर्य हुआ।"

बता दें कि रविवार विद स्टार परिवार हर संडे रात 8 बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होता है। 

ये भी पढ़ें - 

Ratan Raajputh: रतन राजपूत हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने की थी घिनौनी मांग, एक्ट्रेस ने शेयर किया दर्द 

Anupamaa: कपाड़िया हाउस पहुंचकर बा ने किया जमकर तमाशा, अनुपमा पर लगाया घर तोड़ने का इल्ज़ाम

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन