Ratan Raajputh: रतन राजपूत हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने की थी घिनौनी मांग, एक्ट्रेस ने शेयर किया दर्द

Ratan Raajputh: रतन राजपूत टीवी जगत में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर एक खुलासा किया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 24, 2022 19:31 IST
Ratan Raajputh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ratan Raajputh

Highlights

  • रतन राजपूत ने बताई कास्टिंग काउच की कहानी
  • रतन राजपूत फिल्म में काम लेने के लिए गई थीं प्रॉडक्शन हाउस
  • प्रोड्यूसर ने रखी थी साथ सोने की डिमांड

Ratan Raajputh: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ से घर-घर में लोकप्रिय हुई थीं। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में उनके साथ हुए कास्टिंग काउच पर खुलासा किया है। रतन राजपूत अपने यू ट्यूब पर वह अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें खुलकर व्लॉग के रूप में शेयर करती रहती हैं। रतन ने अपने एक हालिया व्लॉग में बॉलीवुड में होने वाले कास्टिंग काउच पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि आज से 14 साल पहले एक 60-65 साल के बुजुर्ग प्रड्यूसर ने उन्हें साथ में सोने के लिए बोला था।

प्रोड्यूसर ने रखी थी साथ में सोने की शर्त 

रतना राजपूत ने अपने व्लॉग में बताया कि जब वह मुंबई में नई नई आई थीं, उस समय वह काम की तलाश में थी तभी उनकी मुलाकात 65 साल के प्रोड्यूसर से हुई थी। रतन ने बताया है कि उसने मेरी बहुत ज़्यादा बेइज़्ज़ती की।  मुझे देखकर बोलै कि तुम्हें तो बहुत बदलना पड़ेगा। अपने बाल देखो, स्किन देखो और कपड़े कैसे पहनती हो। तुम्हारा तो पूरा मेकओवर करना होगा। तुम तो 2 लाख का खर्चा आएगा। लेकिन मैं तुम पर इतने पैसे क्यों खर्च करूंगा। तुम्हें मुझे अपना गॉडफादर बनाना होगा। इसके लिए तुम्हें मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी। 

मेरे पिता के उम्र का था वो आदमी

रतन ने अपने ब्लॉग में आगे कहा कि उस समय मुझे गॉडफादर का मतलब नहीं पता था। और मैं सोच रही थी कि मैं अपने पिता की उम्र के आदमी की दोस्त क्यों बनूं। मैं सिर्फ इनकी इज्जत कर सकती हूं । मैंने उनसे कहा कि आप मेरे पिता के उम्र के हैं तो आपसे मैं फ्रेंडशिप कैसे कर सकती हूं। आप मुझे जैसे गाइड करोगे मैं वैसे ही चलूंगी। इतना सुनते ही वह काफी गुस्सा हो गया और मुझसे सीधा बोला ये गाइड-वाइड कुछ नहीं होता है। एक्ट्रेस बनने आई तो स्मार्ट बने, अगर मेरी बेटी भी हीरोइन बनती तो मैं उसके साथ भी सोता। रतन ने आगे कहा, ‘’आज अगर वो इंसान मुझे मिल जाए तो में उसके मुंह पर जूता मारूंगी।’’

कभी समझौता न करें

रतन ने अपने इस व्लॉग में स्ट्रगल करने वालों को यह भी सलाह दी कि वह इंडस्ट्री में कभी भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करें। उन्होंने आगे कहा कि इस घटना के बाद फिल्म में काम करने की कोशिश नहीं की । 

Anupamaa: कपाड़िया हाउस पहुंचकर बा ने किया जमकर तमाशा, अनुपमा पर लगाया घर तोड़ने का इल्ज़ाम

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन