Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Splitsvilla 14 Promo: सनी लियोनी के शो में शामिल होंगी उर्फी जावेद, ढूंढने आ रही है अपना परफेक्ट मैच

Splitsvilla 14 Promo: एमटीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' X4 में अपने ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं उर्फी जावेद। इस प्रोमो वीडियो में उर्फी जावेद नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 13, 2022 13:32 IST
Splitsvilla 14 Promo urfi javed- India TV Hindi
Image Source : SPLITSVILLA 14 PROMO URFI JAVED Splitsvilla 14 Promo urfi javed

Splitsvilla 14 Promo: एमटीवी (MTV) का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला शो 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) एक बार फिर धमाल मचाने आ गया है। इस शो को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी। सनी लियोनी (Sunny Leone) अभी हाल ही में 'स्प्लिट्सविला' के प्रमोशन के लिए सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' 16 में भी नजर आई थी। 'स्प्लिट्सविला 14' (Splitsvilla 14) का पहला एपिसोड काफी जबरदस्त था। इस बार शो में लड़कियों और लड़कों को अलग रखा गया है। जो इस शो में पहली बार देखा गया। इसके अलावा शो के पहले ही एपिसोड में काफी विवाद भी देखने को मिला।

अब इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है। जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो गए है। क्योंकि इस प्रोमो वीडियो में एक ऐसी एक्ट्रेस की झलक देखने को मिली है। जिसका फैंस शो में आने का इंतजार कर रहे थे।

सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी (Sunny Leone And Arjun Bijlani) का शो 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) पहले दिन से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। शो इस बार कुछ नया देखने को मिलने वाला है, जिसके बारे में लोगों ने सोचा भी नहीं था। इसी बीच शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें काफी कुछ देखने को मिला है। इस शो के प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट्स मस्ती करते हुए दिखाई दें रहे है, फिर उनके बीच में लड़ाई शुरू हो जाती है। इसके बाद सनी लियोनी आती है और वो बाकी कंटेस्टेंट से कहती है की आप सब को कॉम्पीटीशन देने के लिए वो रही है। इसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) की शो में एंट्री होती दिख रही है, उर्फी की एंट्री देखने के बाद सभी कंटेस्टेंट शॉक हो जाते हैं। 

इस प्रोमो वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) नए और यूनिक आउटफिट में नजर आ रही है, उर्फी अपने नए लुक के लिए काफी फेमस हैं। उर्फी जावेद का नाम गूगल सर्च में टॉप पर रहता है, अब 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि वो इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। उर्फी शो में अपना परफेक्ट मैच ढूंढने आ रही है। उर्फी का कहना है कि वो भी इस शो का हिस्सा बनने को बेताब थी क्योंकि वो बहुत रोमांटिक हैं और ऐसे में डेटिंग शो उनके लिए बेस्ट है। 

ये भी पढ़ें-

Black Panther 2 Box Office Collection 2: 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' का दूसरे दिन भी रहा जलवा, इतने का किया कलेक्शन

Yashoda Box Office Collection 2: दूसरे दिन भी सामंथा की कमाई में आया उछाल, 'यशोदा' ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

Uunchai Box Office Collection 2: 'ऊंचाई' की कमाई में दूसरे दिन देखने को मिली तेजी, दोस्ती की मिसाल पर बनी इस फिल्म ने कमाए इतने करोड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement