Friday, April 26, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' और 'टप्पू' ने की सगाई? राज अनदकट ने बताया सच

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टारर बबीता जी और टप्पू की सगाई की खबरे इस वक्त हर तरफ छाई हुई है। खबर है कि दोनों ने इसी महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में गुपचुप सगाई कर ली है। इसी बीच अब इस खबर पर टप्पू यानी की राज अनदकट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 13, 2024 20:42 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : X जानिए बबीता जी की टप्पू संग सगाई का क्या है सच

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मुनमुन दत्ता और राज अनदकट की सगाई की चर्चा इस वक्त हर तरफ हो रही है। सुबह से ही ऐसी खबरे आ रही है कि मुनमुन दत्ता और राज अनदकट ने अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में गुपचुप सगाई कर ली है। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर सामने आई हर तरफ बवाल मच गया। लोकिन अब हाल ही में इस खबर पर टप्पू यानी की राज अनदकट ने चुप्पी तोड़ी है। जानिए क्या सचमुच टप्पू और बबीता की सगाई हुई है या ये खबरें महज एक अफवाह है। 

राज अनदकट ने बताया सच

दरअसल, हाल ही में राज अनदकट के इंस्टा पर उनकी टीम की ओर से एक पोस्ट शेयर कर इस खबर के पीछे की सच्चाई बताई गई है। राज अनदकट की टीम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- 'सभी को नमस्कार, मैं स्पष्ट कर दूं कि जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और बेबुनियाद हैं। टीम राज अनदकट।' अब राज अनदकट के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया कि बबीता जी और टप्पू की सगाई की खबरे महज एक अफवाह है। वहीं राज से पहले मुनमुन दत्ता ने भी एक इंटरव्यू के जरिए इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। मुनमुन ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। एक्ट्रेस ने गुस्सा जताते हुए कहा कि ना ही वो इस पर किसी तरह से बात करना चाहती हैं और ना ही अटेंशन देना चाहती हैं।  

Raj Anadkat

Image Source : X
राज अनदकट ने बताया सच

पहले भी उड़ चुकी है दोनों के लिंकअप की खबरें

बता दें, इससे पहले भी एक बार राज और मुनमन की नजदीकियों के खूब चर्चे हुए थे। जिसके बाद मुनमुन ने वीडियो जारी कर अपना गुस्सा जाहिर किया था। गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मुनमुन दत्ता ने बबीता जी का किरदार निभाया था, जिनके पीछे गोकुलधाम सोसायटी के लोग दीवाने हुआ करते थे। जेठालाल भी बबीता जी पर फिदा थे और राज अनादकट ने जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाया था। राज अनादकट, मुनमुन दत्ता से 9 साल छोटे हैं। मुनमुन की उम्र 36 साल है और राज 27 साल के हैं।

ये भी पढ़ें:

अजय देवगन की इस बड़ी फिल्म के सीक्वल का हुआ एलान, रिलीज डेट भी आई सामने

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्टर बरूण सोबती इस शो में आएंगे नजर, दिखेगा एक्टर का सबसे अलग किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement