Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी की इफ्तार पार्टी में नहीं दिखे जेठालाल, पोपटलाल ने डॉक्टर हाथी के साथ किए मजे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सीरियल के 'गोकुलधाम सोसाइटी' वालों ने इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें जेठालाल यानी दिलीप जोशी कहीं नजर नहीं आए।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 03, 2023 14:50 IST
TMKOC UPDATE- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TANMAYVEKARIAOFFICIAL Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 15 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल में किरदार निभाने वाले एक्टर्स को दर्शक उनके स्क्रीन नेम से ज्यादा पसंद करते हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने वाले सभी किरदार मशहूर हैं लेकिन इनमें से जेठालाल के किरदार को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिलता है। सीरियल में 'गोकुलधाम सोसाइटी' की कहानी दिखाई जाती है जहां अलग-अलग धर्मों और प्रांतों के लोग एक साथ रहते हैं। इस समय रमजान का पाक महीना चल रहा है ऐसे में 'गोकुलधाम सोसाइटी' वालों ने मिलकर इफ्तार पार्टी रखी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है।

इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे जेठालाल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की 'गोकुलधाम सोसाइटी' ने इफ्तार पार्टी रखी, जिसकी तस्वीर सीरियल में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सीरियल के फेमस किरदार जैसे डॉक्टर हाथी, पत्रकार पोपटलाल और बाकी सदस्य दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जेठालाल नहीं है। ऐसे में तन्मय वेकारिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि जेठालाल को क्यों नहीं बुलाया। तस्वीर शेयर करते हुए तन्मय वेकारिया ने लिखा, 'सेट पर इफ्तार पार्टी'।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सीरियल के कई किरदार इसके साथ बीते 15 साल से जुड़े हुए हैं वहीं कुछ किरदार इस सीरियल से अलग हो चुके हैं। सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी के शो से अलग होने के बाद से जेठालाल के बेटे टप्पू के किरदार निभाने वाले 2 एक्टर्स बदल चुके हैं। वहीं सीरियल में तारक मेहता के किरदार में दिखने वाले शैलेश लोढ़ा भी शो से अलग हो चुके हैं। इस समय 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता का किरदार सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या के परिवार को पसंद आई सई जोशी, विराट के सामने पाखी के हाथ लगे तलाक के पेपर

Anupamaa: भगवान के सामने फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा, अनुज के साथ एक पल में टूटा 26 साल का रिश्ता

Indian Idol 13: अयोध्या के ऋषि सिंह बने 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन के विनर, हुई पैसों की बारिश, जानिए और क्या क्या मिला?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement