Friday, April 26, 2024
Advertisement

TMKOC: 'तारक मेहता' बनकर लौटने वाले हैं Shailesh Lodha! सीरियल के डायरेक्टर ने शेयर की Photo

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के डायरेक्टर मालव राजदा ने अपने इंस्टाग्राम पर 'मेहता साहब' शैलेश लोढ़ा के साथ सेल्फी लेते हुए तस्वीर शेयर की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 30, 2022 12:53 IST
TMKOC- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAVRAJDA Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में लौट रहे हैं पुराने 'मेहता साहब' शैलेश लोढ़ा

टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। खास बात तो ये है कि इसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और यही कारण है कि आज 14 सालों के बाद भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआरपी रेटिंग में ऊपर रहता है। इस सीरियल में हर एक किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। बीते 14 सालों में इस शो के कई किरदार निभाने वाले एक्टर जिन्हें दर्शक पसंद करते थे वह बदल गए हैं लेकिन आज भी दर्शकों को उनकी वापसी का इंतजार है। हाल ही में जब 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के डायरेक्टर मालव राजदा ने सीरियल में 'तारक मेहता' का किरदार निभा चुके Shailesh Lodha के साथ तस्वीर शेयर की तो लोगों को लगने लगा कि एक बार फिर शैलेश लोढ़ा शो में वापसी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon को-स्टार प्रभास को कर रही हैं डेट! अफवाहों पर एक्ट्रेस बोलीं- हमारा 'भेड़िया' थोड़ा वाइल्ड हो गया था

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर मालव राजदा ने Shailesh Lodha के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेहता साहब को छोड़कर बाकी सबका पैकअप... शैलेश लोढ़ा को सबसे ज्यादा परेशान किया है।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने लाफिंग इमोजी शेयर की है। मालव के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें सीरियल में 'मेहता साहब' के रोल में एक्टर शैलेश लोढ़ा ज्यादा पसंद हैं। इस तस्वीर में मालव राजदा, शैलेश लोढ़ा और बाकी दोस्तों के साथ दिख रहे हैं। सभी के चेहरे की मुस्कान को देखकर लगता है कि सभी साथ में खूब इंजॉय करते थे।

मां बनने वाली हैं Rubina dilaik? क्लीनिक के बाहर आईं नजर

बता दें कि 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में मेहता साहब का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा के अचानक शो छोड़ने से दर्शक हैरान थे। शैलेश लोढ़ा के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते थे। खबरों में आया था कि शैलेश लोढ़ा और शो के मेकर असित मोदी के बीच अनबन हुई थी जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कहा। हालांकि बाद में शैलेश को शो में वापस लाने के कई प्रयास किए गए पर वो नहीं राजी हुए। ऐसे में मालव राजदा की इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक बार फिर Shailesh Lodha शो में वापसी कर सकते हैं। अब सच्चाई क्या है इसका जवाब खुद शैलेश लोढ़ा या शो के मेकर्स ही दे सकते हैं।

आखिर क्यों वीरेंद्र सक्सेना बड़े पर्दे से लौटे छोटे स्क्रीन पर? जानिए क्या रही वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement