Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Upcoming Spoiler: अनुपमा सहित इस टीवी सीरियल में टीआरपी के लिए मेकर्स ने रचा नया षडयंत्र, जानें क्या है नया खेल

Upcoming Spoiler: टीवी सीरियल में टीआरपी के लिए मेकर्स रोज नए दांव पेंच लगा रहे हैं। इस बार मेकर्स ने 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का लगाया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2023 16:51 IST
Upcoming Spoiler anupamaa yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin kundali bhagya yrk- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING SPOILER Upcoming Spoiler

'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स का लगेगा तड़का...

1. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH):

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए दिलचस्प होने वाला है। आरोही को ऐसा लगता है कि कुछ गलत होने वाला है। उसे तब अच्छा लगता है जब अभिमन्यु और रूही उसके साथ होते हैं और मंजरी उनका साथ देती है, लेकिन फिर भी आरोही को लगता है कि इस गणगौर में कुछ तो बुरा होगा। जहां आरोही का यह बुरा सपना सच हो जाएगा क्योंकि आरोही को अभीर के अभिमन्यु और अक्षरा के बेटे होने का सच पता चल जाएगा। इस खबर से आरोही को गहरा सदमा लगाने वाला है। अब क्या करेगी आरोही? क्या आरोही, अभिमन्यु को सच्चाई बताएगी? क्या अक्षरा, आरोही को सच्चाई का खुलासा करने देगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। क्या आरोही का बुरा सपना सच होने वाला है?

2. अनुपमा (Anupamaa): 
अनुपमा (Anupamaa) की जिंदगी में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है, जिसे अनुपमा की लाइफ में बहुत कुछ बदलने वाला है। 'अनुपमा' में माही सोनी एंट्री होने की खबर है, जिसके पिता के साथ वह अकेले रहने वाली छोटी सी बच्ची है। अनुपमा को अपनी मां समझने लगती है। स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'अनुपमा' के आगामी एपिसोड में दर्शकों को लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि शो में एक नई एंट्री हुई है जो अनुपमा की नई डांस एकेडमी में सबसे पहले आएगी। वह अनुपमा के लिए आशा की नई किरण लाएगी। आगे शो में देखा जाता है कि ये छोटी सी बच्ची अपने पापा के साथ बिल्कुल अकेली रहती है और उसे कभी मां का प्यार नहीं मिला। यह छोटी लड़की इस एकेडमी में शामिल होने का फैसला करती है और वह एकेडमी में अनुपमा से मां जैसा प्यार पाने के लिए ड़ास करने जाती है। क्या यह नई लड़की अनुपमा के जीवन में छोटी अनु की जगह ले पाएगी? क्या छोटी अनु और अनुज कभी अनुपमा के पास वापस आएंगे या अनुपमा अपने जीवन में आगे बढ़ेंगी?

3. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM): 
गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)में सई और सत्या के लिए शादी के बंधन में बंधने की दूसरी पारी शुरू होने वाली है। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ड्रामा होने वाल है। ऐसा लगता है कि सई और सत्य दोनों के पास अपने जीवन का फैसला करने के लिए चौबीस घंटे का समय है बहुत कुछ बदल देगा। सई और सत्या दोनों तनाव में दिखाई देते हैं जहां वे एक दूसरे की समस्या को हल करने का फैसला करते हैं। दोनों एक ऐसा सौदा करते हैं, सई, सत्या से शादी करने का फैसला करती है ताकि वह विराट और पत्रलेखा के झंझट से दूर रहे। सई, विनू के लिए फरिश्ता बनकर रहना चाहती है और इसलिए वह विराट से अलग होने और सत्या से शादी करने का फैसला करती है। सई और सत्या की शादी कहानी में नया मोड़ लाएगी। अब सई और सत्या की यह समझौतावादी शादी अपनी दूसरी पारी के साथ एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार है। देखते हैं कि यह शादी उनकी जिंदगी में क्या मोड़ लेकर आती है।

ये भी पढ़ें-

104 डिग्री बुखार में भी मुंबई से दिल्ली आए थे सुनील दत्त, मशहूर विलेन रंजीत ने शेयर किया किस्सा

Amitabh Bachchan ने कैसे छोड़ दी शराब और सिगरेट की लत, 'शराबी' ने खुद किया खुलासा

Anupamaa 11 April 2023 Twist: वनराज ने मारा मौके पर चौका, अनुज-अनुपमा के रिश्ते को किया स्वाहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement