Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग, सई के फैसले से खुश होगी पाखी, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जहां 'अनुपमा' में छोटी अनु के असली पिता होने के लिए अनुज सबुत देंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 06, 2023 21:47 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Upcoming Twists

टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आइए जानते हैं आने वाले समय में आपको क्या दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

'अनुपमा' 

स्टार प्लस का टीवी सीरियल 'अनुपमा' में बड़ा सच सामने आने के बाद से अनुपमा की नई दुविधा सामने आ गई है। शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज माया के दर्दनाक अतीत को जानकर दिलासा देते हैं।अनुज माया को गलत समझने के लिए माफी मांगते है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा के लिए सब कुछ गड़बड़ होने वाला है क्योंकि अनु के पिता कोई और नहीं बल्कि खुद अनुज हैं। वनराज ने परितोष को घर से बाहर निकाल दिया और माया ने अपनी बेटी को वापस मांग लिया,अब अनुज सच्चाई का खुलासा करने वाले हैं और कुछ प्रमुख सबूत दिखाने वाले हैं। वहीं छोटी अनु का डीएनए टेस्ट ट्रैक देखना को मिलने वाला है। 

Rakhi Sawant को रोता बिलखता छोड़ इस लड़की के Boyfriend बने आदिल खान, एक्ट्रेस ने कहा जो बीवी का नहीं हुआ...

'गुम है किसी के प्यार में' 

'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। ऐसा लगता है कि सई विनायक की हिरासत का मामला वापस लेती है। इससे पहले शो में सई विनायक की कस्टडी पाने की इच्छुक थी, लेकिन जब जज विनायक को अंतिम निर्णय लेने के लिए कहते हैं तो सई पीछे हटने का फैसला करती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि विनायक मानसिक रूप से पीड़ित हो। सई इस प्रकार गर्व के साथ बाहर निकलती है और हार नहीं मानती है।हालाँकि पत्रलेखा दिखाती है और सई को धन्यवाद देने है। सई ने विराट और पत्रलेखा के लिए रास्ता साफ किया।सई यह स्पष्ट करती है कि उसने हिरासत के मामले को छोड़ दिया है लेकिन वह अपने बेटे विनायक और बेटी सावी को नहीं छोड़ने वाली है क्योंकि वह दोनों को अपने पक्ष में चाहती है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Bigg Boss 16 से Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर हुआ खत्म, ट्विटर पर फैंस ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

कुंडली भाग्य 

जी टीवी के लोकप्रिय सीरियल कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। ऐसा लगता है कि पृथ्वी और शंभू लूथरा मेंशन में कहर ढाते हैं। जहां पूरा लूथरा परिवार उसे वापस देने की कोशिश कर रहा है। करण ऋषभ और समीर हमलावरों को नहीं छोड़ रहे हैं जबकि प्रीता परिवार के लिए काफी परेशान है। इसी बीच अर्जुन को अपने परिवार को बचाने के लिए बड़ी ऊंचाई से छलांग लगानी पड़ी। अर्जुन अपने लिए चिंता नहीं करता जहां वह अपनी जान जोखिम में डालकर घायल हो जाता है।

Kiara Advani लाल जोड़े में दुल्हन बनी नजर आईं, वायरल हो रही ये तस्वीरें

पंड्या स्टोर

पंड्या स्टोर में संपत्ति के हिस्से के लिए देव की बड़ी संख्या ऋषिता को रोकती है। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल पंड्या स्टोर के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। ऐसा लगता है कि रावी और ऋषिता को संपत्ति में हिस्सा मिलता रहता है, जिससे सुमन परेशान हो जाती है।आगे ऋषिता यह घोषणा करने के लिए दौड़ती है कि पांड्या हाउस बिक्री के लिए तैयार है। देव यह सुनकर चौंक जाता है और वह रिशिता को नाटक से रोकता है। देव यह स्पष्ट करता है कि उसे संपत्ति में हिस्सेदारी में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह कुछ भी नहीं चाहता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement