Monday, April 29, 2024
Advertisement

'अनुपमा' से गायब हुए वनराज, सुधांशु पांडे ने लाइव वीडियो में बताई शो से ब्रेक की वजह

'अनुपमा' टीवी शो लोगों का पसंदीदा है और ठीक शो की तरह ही इसके किरदार भी लोगों को काफी पसंद हैं। वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे की खूब फैन फॉलोइंग है। हाल में ही शो से सुधांशु का किरदार गायब कर दिया गया है। इसके पीछे क्या वजह है ये खुद एक्टर ने बताई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 18, 2023 14:22 IST
anupama, vanraj, sudhanshu pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुधांशु पांडे।

'अनुपमा' की टीआरपी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। हमेशा टॉप पर रहने वाला शो अब तीसरे नंबर पर आ गया है। लोगों को शो में चल रहा ट्रैक जरा भी पसंद नहीं आ रहा। ऐसे में मेकर्स को हर हफ्ते झटका लग रहा है। ऐसे में मेकर्स कई नए ट्विस्ट और बदलाव कर रहे हैं। नई एंट्री से लेकर शो में लीप लाया जा रहा है। शो में आने वाले लंबे लीप के बाद अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। ऐसे में कई किरादारों का रोल भी खत्म हो सकता है, ठीक वैसे ही जैसे समर का पत्ता कटा। हाल में ही शो में दिखाया गया कि वनराज को रीहैब भेज दिया गया है। इसके बाद से ही अटकलें लगने लगीं शो से वनराज का किरदार खत्म हो सकता है। इसी बीच वनराज ने खुद यानी सुधांशु पांडे ने बताया है कि वो शो से गायब क्यों हैं। 

वनराज ने लिया शो से ब्रेक

हाल में ही सुधांसु पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव वीडियो किया, जिसमें उन्होंने फैंस से बात करते हुए उनके कंफ्यूजन को दूर करने की कोशिश की। उन्होंने हालिया ट्रैक पर भी बात की। सुधांशु ने फैंस को बताया कि वो इन दिनों दुबई में हैं। वो वेकेशन के लिए गए हैं। इसी वजह से वो शो में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे वनराज रीहैब गया है ठीक वैसे ही वो भी दिमाग फ्रेश करने दुबई गए हैं। उन्होंने ये बताया कि समर की मौत के बाद से शो में बहुत दर्दनाक सीन दिखाए जा रहे हैं, जो फैंस को इमोशनल और एग्ज्हॉस्ट कर रहे हैं, ठीक वैसा ही ये उनके लिए भी काफी हैवी रहे और ऐसे में वो खुद को रिफ्रेश फील कराने वेकेशन पर गए हैं। ऐसे में उन्हें शो से ब्रेक लेना पड़ा है। 

इस वजह से हुए काफी स्ट्रेस्ड

सुधांशु ने ये भी कहा कि वो समर की मौत वाले सीन से काफी स्ट्रेस्ड हो गए थे। वो काफी इमोशनल हैं और ऐसे सीन उन्हें भी परेशान करते हैं। सुधांशु ने कहा कि ये एक शो है, नया पन लाने के लिए शो में कुछ न कुछ करना पड़ता है। इसके साथ ही उन्होंने अपने होटल स्टे से बाहर का नजारा भी दिखाया। उन्होंने आसमान में उड़ते पैराशूट और दुबई वील की झलक भी दिखाई। उन्होंने ये बताया कि उनके परिवार के साथ वो दुबई में हैं और उनके परिवार के कई लोगों ने एडवेंचर स्पोर्ट्स ट्राई किए और स्काइ डाइविंग की। 

यहां देखें वीडियो

फैंस से पूछे सवाल

इस पूरे अपडेट के साथ सुधांशु ने फैंस से कुछ सवाल भी किए। उन्होंने पुछा कि उन्हें शो इन दिनों कैसा लग रहा है। साथ ही पूछा कि क्या दर्शक भी हर्ट हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया कि उन्होंने शो नहीं छोड़ा है, वो अब भी शो का हिस्सा है। एक ब्रेक के बाद वो शो में वापसी करेंगे। 

ये भी पढ़ें: इस शख्स की फोन पर आवाज सुनते ही शर्म से लाल हो गईं रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर के सामने हुईं पानी-पानी

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने पहनी ऐसी ड्रेस, नजर पड़ते ही ट्रोलर्स पूछने लगे अटपटा सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement