Monday, April 29, 2024
Advertisement

अशनूर कौर ने 19 की उम्र में खरीदा करोड़ों का घर, ये एक्ट्रेसेज भी कम उम्र में बन चुकी हैं आलीशान घर की मालकिन

अशनूर कौर महज 19 साल की उम्र में अपने घर की मालकिन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई में आशियाना खरीद लिया है और उसकी झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वहीं अशनूर कौर से पहले भी कई एक्ट्रेसेज बेहद कम उम्र में आलीशान घर और महंगी कारों की मालकिन बन चुकी हैं। देखिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 05, 2023 6:36 IST
Ashnoor Kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ashnoor Kaur

बॉलीवुड के युवा सेलेब्स आए दिन अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ टीवी के युवा सितारों भी पॉपुलैरिटी में अपने दर्शकों के बीच बॉलीवुड के युवा सेलेब्स से कुछ कम फेमस नहीं है। छोटे पर्दे पर युवा ब्रिगेड अपने दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को लगातार जीत ही रहे है। इसके साथ ही आए दिन उनके प्रापर्टी में भी काफी इजाफा हो रहा है। टीवी के कई ऐसे यंग सेलेब्स है जो आलिशान घर और लग्ज़री कारों के मालिक हैं। चलिए जानते हैं उन यंग सितारों के बारे में। 

अशनूर कौर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में यंग नायरा का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस अशनूर कौर ने महज 19 साल की उम्र में मुंबई में आलीशान घर की मालकिन बन गई हैं। अशनूर कौर ने हाल ही में अपने इस लग्जरी घर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपना अंडर कंस्ट्रक्शन घर दिखाया,जिसे देख साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस का घर काफी बड़ा और आलीशान है। 

जन्नत जुबैर 

साल 2009 में टीवी सीरियल 'फुलवा' से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी आज टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। 21 साल की कम उम्र में ही वह करोड़ों की मालकिन हैं। जन्नत के पास भी अपना खुद का आलीशान घर है।इसके अलावा जन्नत एक लग्जरी कार की भी मालकिन है। और उनके पिता ने उन्हें ड्रीम कार जैगवार भी गिफ्ट की थी। 

अवनीत कौर

'डांस इंडिया डांस' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अवनीत कौर अब तक 13 से भी ज्यादा टीवी सीरियल कर चुकी हैं। अवनीत कौर मात्र 21 साल की उम्र में ही दो लग्जरी कार Toyota Fortuner और Skoda Kodiaq की मालकिन हैं। इसके अलावा उनका अपना खुद का एक आलीशान घर भी हैं। अवनीत कौर पॉप्युलर यूट्यूबर और टिकटॉक स्टार भी हैं। 

मीरा देवस्थले

टीवी सीरियल ‘उड़ान’ और ‘विद्या’ में लीड रोल में नज़र आ चुकीं 27 साल की मीरा देवस्थले की गिनती भी टीवी की टॉप ऐक्ट्रेसेस में होती है। इतनी कम उम्र में ही मीरा देओस्थले ने काफी सोहरत हासिल की है। मीरा देओस्थले ने मुंबई मायानगरी में अपना खुद का एक आलिशान घर लिया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

कनिका मान 

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ एक्ट्रेस कनिका मान टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने भी अपने लिए एक शानदार कार खरीदी थी।

 

रिया कपूर की वजह से गिरते-गिरते बचे जितेंद्र, अनिल कपूर की बेटी की इस हरकत पर नाराज हुए फैंस

'पुष्पा 2' की रिलीज का इंतजार, लेकिन डेविड वॉर्नर के सिर से नहीं उतरा 'पुष्पा 1' का खुमार, मैदान में करने लगे ये काम!

'गणपत' का पहला गाना 'हम आए हैं' का टीज़र रिलीज, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के किलर डांस मूव्स देख हो जाएंगे क्रेजी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement