Friday, March 29, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मां-बेटे के बीच होगा महायुद्ध, जख्म पर नमक छिड़कने की कोशिश करेगा अभिमन्यु

कायरव को मुस्कान से पता चलता है कि अभिनव को झूठे मामले में जेल भेजा जा रहा है। अक्षरा जांच करने और अभिनव को छुड़ाने के लिए इंस्पेक्टर से लड़ती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 22, 2023 0:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 march 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अभिमन्यु अपनी गलती मानतेा हैं और पार्थ से कहता हैं कि उन्हें उन पर गर्व नहीं है। अभी, पार्थ से कहता है कि वह अपनी गलती गलती को न छिपाए। आनंद अभिमन्यु से पार्थ पर आरोप नहीं लगाने को कहता है। अभी, पार्थ पर घरेलू हिंसा का आरोप लगता है। पार्थ, अभिमन्यु से सवाल करता हैं कि वह अक्षरा को कितनी इज्जत देता हैं। मंजरी, महिमा से कहती है कि वह अच्छी तरह जानती है कि परिवार के सामने घरेलू हिंसा को कैसे छुपाया जाता है। 

अभिनव की परेशानी -

अभीर पूछता है कि क्या अभिनव जेल में है। अक्षरा, अभीर को मजबूत बने रहने के लिए कहती है क्योंकि अभिनव जल्द ही वापस आएगा। अभीर भगवान से अभिनव को बचाने के लिए कहता है। 

अभिमन्यु-मंजरी की बातचित -
अभिमन्यु कहता है कि बिरला सबसे शिक्षित परिवार हैं, लेकिन वे एक परिवार के रूप में असफल हैं। उनका कहना है कि घर की बहू के साथ हमेशा घर वालों ने नाइंसाफी की है। अभिमन्यु, महिमा, मंजरी, शेफाली और अक्षरा का नाम लेता है। अभिमन्यु, मंजरी से कहता है कि उन्होंने अक्षरा के साथ गलत किया क्योंकि उस दिन उसने तीन लोगों की जान गंवा दी थी और संघर्ष भी कर रही थी। अभिमन्यु, मंजरी से गलती स्वीकार करने के लिए कहता है क्योंकि उन्होंने अक्षरा के साथ गलत किया है। 

अक्षरा की इंस्पेक्टर से लड़ाई -
कायरव को मुस्कान से पता चलता है कि अभिनव को झूठे मामले में जेल भेजा जा रहा है। अक्षरा जांच करने और अभिनव को छुड़ाने के लिए इंस्पेक्टर से लड़ती है। आरोही, अभिमन्यु से कहती है कि अगर शेफाली खुद अपनी मदद नहीं करेगी तो कोई कुछ नहीं कर सकते हैं। अभिमन्यु कहता हैं कि कभी-कभी परिवार का समर्थन चमत्कार करता है। मंजरी, अभिमन्यु पर अक्षरा के साथ गलत करने का आरोप लगाने के बारे में सोचती है। अक्षरा, अभिनव को बचाने में कामयाब हो जाती है। 

Precap: अक्षरा और अभिनव डेट पर जाते हैं। अभीर लापता हो जाता है। अक्षरा, अभिमन्यु को अभीर के लापता होने के बारे में बताती है।

ये भी पढ़ें-

ये क्या, कहानी में आया नया ट्विस्ट! अभिनव को छोड़ अभिमन्यु के साथ नजर आई अक्षरा, फोटो देख हो जाएंगे हैरान

एक्टर को हिंदुत्व पर विवादित ट्वीट करना पड़ गया भारी, हो गया अरेस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अम्बा की बात सुन सई को लगा झटका, विराट ने दी नसीहत

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement