Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर की खुशी के लिए अभिमन्यु करेगा त्याग, अक्षरा के इस फैसले से परिवार के उड़े होश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक जबदरस्त ट्विस्ट आएगा। सीरियल में अक्षरा अबीर को पाने के लिए सिंगिग करना छोड़ देगी। वहीं दूसरी ओर अभिमन्यु शिव जी से अपने बेटे को खुश रखने की प्रार्थना करता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 10, 2023 23:42 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu sacrifice for Abhir happiness Akshara take shocking decision YR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एपिसोड की शुरुआत अबीर के मम्मा कहने से होती है। अभी, अबीर से पूछता है कि क्या हुआ, क्या आपको अच्छा नहीं लग रहा है। मंजरी कहती है कि उसकी हिचकी नहीं रुक रही है, हमें उसे अस्पताल ले जाना चाहिए। आरोही कहती है मां सही कह रही है परअक्षु की एंट्री होते ही अबीर की हिचकी बंद हो जाती है। मंजरी कहती है कि फोन करके मिलने आया करो। अबीर अक्षरा से गुस्सा होकर कमरे में चला जाता है। मंजरी कहती है कि अगर उसे पुरानी चीजें वापस मिल गईं तो उसे और ज्यादा दुख होगा। आरोही, अक्षु से कहती है कि उसे नहीं पता कि वह क्या चाहता है। 

अभिमन्यु-मंजरी की बहस -

अभी कहता है कि सॉरी की कोई जरूरत नहीं है, आप उसके माता-पिता हैं और उससे मिलने के लिए कभी भी आ सकते हैं। अभिनव पूछता है कि क्या अबीर सो गया। अक्षु कहती है हां, इसलिए मैंने आरोही को कबंल दे दिया, हम चलेंगे। दोनों वहां से रोते हुए चले जाते हैं। अबीर उन्हें छुपकर देखता है और रोता है। अक्षु और अभिनव घर आते हैं। अक्षु मनीष को गले लगाकर जैसे ही कुछ बोलती है मनीष उसे चुप कर देता है। वह कहती है कि मैं अभी के जैसा मैं भी हूं। मनीष कहता है कि माता-पिता एक जैसे होते हैं, वे बच्चे के लिए एक जैसा ही सोचते हैं। वह पूछती है कि क्या मैंने वहां जाकर गलती कर दी है। कायरव कहता है कि वह आपका बेटा है, आपको पूरा अधिकार है उसे मिलने का। मंजरी कहती है अबीर को पुरानी चीजों से दूर रखो। अभी कहता है कि अगर उसे अपनी पुरानी चीजों से आराम मिलता है तो इसमें गलत क्या है। 

आरोही ने अभिमन्यु की लगाई क्लास -
आरोही पूछती है कि क्या हुआ है, मुझे खुशी है कि तुम अबीर के लिए इतना सोचते हो, लेकिन मां ने आपको फिर से परेशान कर दिया। यह कबंल उसके घाव पर पट्टी की तरह है इसे उसका दर्द कम नहीं होगा। तुम अबीर के लिए वो इंसान हो जिसने उसको उसके मां और पिताजी से अलग कर दिया है। तुम उसकी देखभाल कर सकते हो, लेकिन उसकी भावनाओं को नहीं समझ सकते, वह यहां कभी खुश नहीं रहेगा तुमने गलत फैसला लिया है। यदि तुम अबीर के बारे में सोचते हो तो उसकी खुशी ये नहीं है। अक्षु और अभिनव के साथ उसकी खुशी है। 

अक्षरा के इस फैसल से परिवार के उड़े होश -
अभी, अबीर को सुलता है और महादेव से प्रार्थना करता है की मेरा बेटा हमेसा खुश रहे। वह अपने पास तकिए रखता है और अक्षु-अभिनव के बारे में सोचते हुए सोता है। सुबह होने पर दादी मुस्कान को आरती करने के लिए कहती है। मुस्कान कहती है कि मैं इसे आपका आशीर्वाद मानूंगी, लेकिन क्या अक्षु आरती गा सकती है। सुरेखा उसे ताना मारती है। कायरव सुरेखा को ताना मारता है। दादी अक्षु से पूछती है कि क्या तुम आरती गाओगे। अक्षु कहती है नहीं मैं कान्हा जी की आरती नहीं गाऊंगा।

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: कंटेस्टेंट्स बने रोहित शेट्टी के Prank का शिकार, देखें ये मजेदार वीडियो

Mirzapur 3: मिर्जापुर की 'बीना भाभी' ने शेयर की फोटो, कैप्शन ने फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement