Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: हमेशा के लिए अभिमन्यु की हुई अक्षरा, Abhira की शादी बनी टीवी की सबसे ग्रैंड वेडिंग

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी जल्द ही होने वाली है। दोनों की केमिस्ट्री लगतार फैन्स को पसंद आ रही है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: May 07, 2022 8:32 IST
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DIRECTORSKUTPRODUCTION  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Highlights

  • शो में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी जल्द होगी।
  • शो में अक्षरा और अभिमन्यु हॉट एयर बलून से रिजॉर्ट पहुंचते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata hai:  स्टार प्लस का दमदार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आए दिन दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में अक्षरा (प्रणाली राठौड़) और अभिमन्यु ((हर्षद चोपड़ा) की केमिस्ट्री लगतार फैन्स को पसंद आ रही है। इनके फैंस अभिमन्यु और अक्षरा को अभिरा का नाम भी दे चुके हैं। हाल ही में अक्षरा को अभिमन्यु के सामने अपनी भावनाओं को कबूल करते देखा गया था। अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक और मजेदार ट्विस्ट आने वाला है। शो में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी जल्द होने वाली है। शादी से पहले ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

अगर शो की बात करें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाया गया कि अक्षरा और अभिमन्यु हॉट एयर बलून से रिजॉर्ट पहुंचते हैं। एक तरफ अक्षरा जहां किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रही हैं तो वहीं अभिमन्यु बिल्कुल राजकुमार की तरह शादी के लिए तैयार होते हैं।

लेकिन शो में आने वाले ट्विस्ट अभी यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। 

हर्ष को खरी खोटी सुनाएगा अभिमन्यु

अभिमन्यु अपनी शादी के लिए तैयार होता है तभी मंजरी, हर्ष से अभिमन्यु को पगड़ी पहनाने के लिए कहती है। लेकिन अभि, हर्ष से पगड़ी पहनने से मना कर देता है और कहता है कि 'शुरू से मेरी हर एक चीज का ख्याल मेरी मां ने रखा है, तो पगड़ी भी मेरी मां ही पहनाएंगी। अभिमन्यु आगे कहता है 'मैं ऐसे इंसान से आशीर्वाद नहीं लेना चाहता हूं, जिन्हें किसी भी रिश्ते की कदर नहीं।' इसके बाद मंजरी अपने हाथ से बेटे अभिमन्यु को पगड़ी पहनाती है और अपने हाथ से बनाई कलगी को उसके सिर पर लगाती है। अभिमन्यु की ये बातें हर्ष को ठीक नहीं लगती जिसके बाद वह अपने बड़े भाईसाहब के सामने आंसू बहाता है। 

भावुक हो जाती है अक्षरा

वहीं शादी से पहले अक्षरा अपने परिवार के साथ वक्त बिताती है। वह उनके लिए गाना भी गाती है। इस दौरान वो अपने मम्मा पापा को याद करती है। उसे इस तरह देख कायरव उसके पास आता है और उसके साथ बैठ जाता है। 

दामाद का स्वागत करेगी गोयनका फैमिली

जैसे ही अभिमन्यु बारात लेकर पहुंचता है वैसे ही गोयनका फैमिली बेहद खास अंदाज में उसका स्वागत करती है। वे 'दामाद जी अंगना में पधारे...' पर डांस करते हुए अभिमन्यु का  स्वागत करते हैं। दूसरी ओर अभिमन्यु भी उसकी फैमिली 'सौदा खरा-खरा' पर डांस करते हुए एंट्री करता है।

अभिमन्यु की हुई अक्षरा

बता दें कि अभीरा की शादी जयपुर में हो रही है। अपनी शादी के लिए अक्षरा ने जहां क्लासिक रेड और गोल्डन ब्राइडल लहंगा पहना हैं बेहद शानदार लग रही हैं। तो वहीं अभिमन्यु व्हाइट और गोल्डन शेरवानी में एकदम अक्षरा को टक्कर दे रहे हैं। हाल ही ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे को माला पहनाते हैं। 

Janhit Mein Jaari में अपने रोल को लेकर ट्रोल हुई थीं नुसरत भरूचा, अब एक्ट्रेस ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement