Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने इस शख्स के साथ की सगाई

वृशिका मेहता हिट शो 'दिल दोस्ती डांस' से मशहूर हुई थीं। वृशिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सगाई की कई तस्वीरें शेयर कीं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2022 23:01 IST
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम वृशिका मेहता ने की सगाई - India TV Hindi
Image Source : VRUSHIKA MEHTA Vrushika Mehta

वृशिका मेहता ने 'दिल दोस्ती डांस' से पॉपुलैरिटी हासिल की है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वृशिका मेहता ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया से सगाई की और अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। वृशिका ने अपनी सगाई की कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इन फोटो में वृशिका ने सगाई के लिए ग्रे रंग का भारी लहंगा पहनना है। 

टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता के मंगेतर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन उनके इंस्टाग्राम बायो से पता चलता है कि वह टोरंटो में रहते हैं। हालांकि आपको बता दें, वृशिका की सगाई कुछ दिन पहले ही हो चुकी है। वृशिका और सौरभ घेडिया ने 11 दिसंबर 2022 को सगाई की है। अपने मंगेतर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए वृशिका ने कैप्शन दिया, 'हमेशा के लिए 11.12.2022 की शुरुआत।' अगर हम उनके स्टनिंग आउटफिट्स के बारे में बात करें, तो वृशिका ने ग्रे रंग का भारी लहंगा चुना, जबकि सौरभ ने भी कलर कोऑर्डिनेट किया और ग्रे शेरवानी पहनी है।

इसके बाद वृशिका ने अपनी सगाई की रस्म का एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में वृशिका और सौरभ की ड्रीम इंगेजमेंट की खूबसूरत झलक देखने को मिलती है। दोनों की ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस और सेलिब्रिटीज बधाई देते नजर आ रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी काम किया है। वृशिका को आखिरी बार शो 'कुमकुम भाग्य' में स्पेशल अपीयरेंस देते हुए देखा गया था। वृशिका मेहता 'दिल दोस्ती डांस', 'ये है आशिकी', 'इश्कबाज' और  'ये तेरी गलियां' जैसे कई शो का में नजर आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें-

विवादों के बीच फीफा वर्ल्ड कप फिनाले में पहुंचीं दीपिका पादुकोण

नयनतारा की फिल्म 'कनेक्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

जम्मू की रहने वाली टीचर ने जीता मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement