1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु के लिए स्टैंड ना लेने पर अक्षरा से नाखुश हैं फैंस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु के लिए स्टैंड ना लेने पर अक्षरा से नाखुश फैंस, प्रणाली राठौड़ ने दिया ये रिएक्शन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है, फैंस चाहते हैं दोनों जल्द से जल्द एक हो जाएं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 23, 2022 21:23 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Highlights

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है 13 सालों से प्रसारित हो रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की तीसरी जेनरेशन अक्षरा गोयनका को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। मगर अक्षरा कभी अभिमन्यु के लिए स्टैंड नहीं लेती जिसकी वजह से दर्शक काफी निराश हैं। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अक्षरा गोयनका अपने परिवार और बहन के लिए अपनी खुशियों का गला घोंट रही है और अभिमन्यु के प्यार क नहीं अपना रही है। फैंस अक्षरा के इस फैसले से नाराज हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर प्रणाली के पोस्ट में कमेंट करके अपनी शिकायत करते हैं।

इस बारे में अब प्रणाली राठौड़ ने चुप्पी तोड़ी है। इंडिया फोरम से बात करते हुए प्रणाली ने कहा- ''मैं फैंस के कमेंट्स पढ़ती हूं और उन्हें अक्षरा का फैसला नहीं पसंद आ रहा है उसका सम्मान भी क रती हूं। लोग मुझसे कहते हैं कि अक्षरा को अभिमन्यु के लिए स्टैंड लेना चाहिए। लेकिन मुझे पता है कि अक्षरा ऐसा नहीं कर सकती है। फैंस और किरदार की बातें एक जैसी नहीं हो  सकती हैं। उम्मीद करती हूं आने वाले दिनों में फैंस को वो देखने को मिले जो वो देखना चाहते हैं।''

प्रणाली ने कहा कि उन्हें खुशी है कि लोग अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी पसंद कर रहे हैं। प्रणाली ने कहा कि अक्षरा के किरदार से बहुत अटैच हैं और इसे निभाना अच्छा लग रहा है। अक्षरा चुलबुली है और मुझे वो पसंद है।

Related Video