Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दादी-सा की एक शर्त से बदलेगी अरमान-अभिरा की किस्मत

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दादी-सा अभिरा के सामने शर्त रखती है, जिसके बाद अरमान डर जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 10, 2024 22:04 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai grandmother condition for Abhira scares Armaan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दादी-सा अभिरा की मां अक्षरा के बारे में कुछ ऐसा बोलती है, जिसके बाद अभिरा जवाब देते हुए अपनी मां को लेकर लड़ाई करती है। अरमान-अभिरा और दादी-सा को समझता है। वह दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, अभिरा अपनी मां की परवरिश के बारे में भी सफाई देती है। दादी अभिरा को चुनौती देते हुए एक शर्त रखती है, जिसके बारे में जानकर अभिरा-अरमान हैरान हो जाते हैं।

अरमान को मिला बेगुनाही का सबूत

दादी अभिरा को चुनौती देते हुए एक शर्त रख देती है, जिसके बाद अरमान और अभिरा हैरान हो जाते हैं। वहीं बाद में अभिरा दादी को तिलक लगाती है और उनसे जेल से बाहर रहने की बात करती है। इस बीच रूही की शादी की चर्चा होती है, जिसके बाद घर में तनाव और बढ़ जाएगा। अरमान कॉल रिकॉर्डिंग सुनता है और दादी की बेगुनाही का कायल हो जाता है। हालांकि, अभिरा अक्षु से जुड़ी पिछली घटनाओं को याद करते हुए न्याय का ज्ञान देती है। 

बदलेगी अरमान-अभिरा की किस्मत

अरमान और परिवार के सामने दादी-सा अभिरा को ताना मारते हैं। दादी अभिरा को कहती है कि अगर मैं केस जीत गई तो उसे अपने सपने छोड़ने होंगे। रूही आती है, जिससे मामला और उलझ जाता है। अगली करती है। अरमान, मानव से मिलने जाता है। इस बीच अभिरा को भी परेशनी होती है।

ये भी पढ़ें:

Teri Meri Doriyaann में इस शख्स की एंट्री से तबाह होगा परिवार, लीप के बाद कहानी में आएगा ट्विस्ट

हनीमून पर सुरभि चंदना, पति संग वादियों के बीच चाय का लुत्फ उठाते आईं नजर

'हनुमान' ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार, जानिए कब और कहां देख सकेंगे तेजा सज्‍जा की फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement