Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा के सामने आई एक नई मुसीबत, क्या अभिमन्यु छोड़ देगा घर?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 15, 2022 13:24 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/STAR PLUS Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस का टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों को खूब लुभा रहा है। शो के हालिया ट्रैक में जबरदस्त ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस समय भारतीय टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो बन गया है। शो का आने वाला एपिसोड कई सारे ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है। अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी तेजी से बदल रही है क्योंकि उन्होंने हाल ही में शादी रचाई है।

वहीं हर्ष उनकी छोटी-छोटी परिस्थिति में भी ड्रामा रचने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद हर्ष और अभिमन्यु के बीच कड़वी झड़प होती है। जिससे मौजूदा हालात और बिगड़ जाते हैं।

दोनों के बीच की लड़ाई इस कदर आगे बढ़ जाती हैं कि अभिमन्यु घर छोड़ कर जाने लगता है। वहीं मंजरी और हर्ष अभिमन्यु के फैसले से चौंक जाते हैं, यह देखकर कि वह अपने परिवार को छोड़ने के लिए तैयार है। इसे देखने के बाद अक्षरा भी दंग रह जाती है क्योंकि वह ऐसा कभी नहीं चाहती थी और यहां चीजें बिखर रही हैं।

इसे भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने पहना हीरे से जड़ा लाखों का लहंगा, AbhiRA Wedding के आगे सेलेब्स की शादी फीकी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ की नकली शादी में मेकर्स ने खर्च कर दिए इतने करोड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नई नवेली दुल्हन को छोड़ हॉस्पिटल क्यों निकल गया अभिमन्यु, हर्षद-प्रणाली के शो में बड़ा ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement