Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में परिवार के बिखरने के डर से अक्षरा ने अभिनव को बताया दिल का हाल! अभिमन्यु के प्यार का बना मजाक

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हम देखेंगे कि अक्षरा आखिरकार अभिनव से अपने दिल की बात करती है और रिश्ते को नया मोड़ देने के लिए कहती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 31, 2023 14:04 IST
Akshara and Abhinav- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए ट्रैक में हम अबीर को उसके पिता के सच्चाई के बारे में पता करते देखते हैं और वह इस बात को लेकर बहुत परेशान है। अभिनव, अक्षरा और अबीर को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा जा सकता है। वे एक खुशहाल परिवार की तरह जीवन बिता रहे हैं। देखते हैं कि यह परिवार सुखी रहेगा या नहीं। 

अभीर को पता चलता है कि उसकी मां अभिनव से प्यार -

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक में हम देखते हैं कि अबीर, अभिमन्यु 'हर्षद चोपड़ा' से बात करता है और उससे अपने असली पिता के बारे में पता लगाने के लिए कहता है। खैर, हम देख सकते हैं कि अभिमन्यु उसे उसके बारे में सारी सच्चाई बताता है और अब अबीर, अभिनव 'जय सोनी' और अभिमन्यु के बीच में किसी एक को चुनने के लिए परेशान हो जाता है। जैसा कि हम आने वाले एपिसोड्स में देखते हैं, अभीर किसी को नहीं चुनेगा और तीनों के साथ उदयपुर जाने का फैसला करेगा। वह अभिमन्यु और अभिनव को अपने साथ रहने के लिए कहता है, लेकिन यह कैसे संभव है? 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक में, हम देख सकते हैं कि अभीर को पता चलता है कि उसकी मां अभिनव से प्यार नहीं करती है, इसलिए वह अभिमन्यु और अक्षरा को फिर से मिलाने का फैसला करेगा। आने वाले एपिसोड्स में हम देखेंगे कि अभिनव, अक्षरा से बचने लगता है और अपने और अक्षरा के बीच गलतफहमियां पैदा करने लगता है। खैर, दर्शकों को ट्विस्ट पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन हम देखते हैं कि आखिरकार अभीरा फिर से एक हो जाएगे, ठीक उसी तरह जैसे सीरत और कार्तिक फिर से एक हो गए थे और रणवीर बाहर हो गया था। शो में इतिहास एक बार फिर खुद को दोहराया जाएगा, लेकिन आरोही का क्या? क्या वह समझ पाएगी? अक्षरा का क्या? क्या वह अभिमन्यु को एक और मौका देगी, क्योंकि वह जानती है कि अभिमन्यु दूसरे मौके के लायक नहीं था? यह संभव हो सकता है कि जब अभिनव और अभीर अभीरा को फिर से मिलाने की कोशिश करते हैं, तो अक्षरा को अभिनव के लिए अपने प्यार का एहसास होगा और अंत में अपने प्यार को कबूल कर लेंगी। खैर, आने वाले ट्विस्ट को देखने के लिए हमें इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: शादी के पहले बेहद रोमांटिक अवतार में दिखें अनुज और माया, ये तस्वीरें हैं सबूत

GHKKPM New Promo: चुनौतियों के बाद विराट-सई की लाइफ में आएंगे सुकून के पल, क्या फिर लगेगी किसी की बुरी नजर!

Khatron Ke Khiladi 13: अर्जित तनेजा स्टंट के दौरान हुए चोटिल, पोस्ट शेयर कर दिखाए जख्म

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement