Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: शादी के पहले बेहद रोमांटिक अवतार में दिखें अनुज और माया, ये तस्वीरें हैं सबूत

Anupamaa: 'अनुपमा' में छवि पांडे ने माया का किरदार निभाया है। सीरियल में सबसे ज्यादा नफरत किए जाने वाले किरदारों में से एक है माया का रोल, क्योंकि उसकी वजह से अनुज और अनुपमा अलग हो गए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 31, 2023 13:18 IST
Anupamaa Anuj and Maya seen in a very romantic avatar before marriage these pictures are proof Chhav- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

टेलीविजन शो 'अनुपमा' और इसके कलाकारों की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं। टीआरपी चार्ट में यह शो लगातार पहले नंबर पर बना हुआ है। अनुपमा में फैंस रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं। लोग 'रूपाली गांगुली' अनुपमा- 'गौरव खन्ना' अनुज कपाड़िया की भूमिका निभा रहे हैं। फैंस उन्हें #Maan कहते हैं। 'अनुपमा' में छवि पांडे 'माया' का किरदार निभा रही है। अनुज-अनुपमा जल्द ही माया और वनराज की वजह से अलग होने वाले हैं। इसी वजह से छवि पांडे अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। माया, अनुज को अब अुनपमा को तलाक देने के लिए परेशान कर रही है, क्योंकि वह खुद अनुज से शादी करना चाहती है। 

रोमांटिक अवतार में दिखें अनुज और माया -

छवि पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुपमा के सेट से गौरव खन्ना के साथ तस्वीरें शेयर की है। ऑन-स्क्रीन पर दोनों कैसे है इस बात से फर्क नहीं पड़ता पर दोनों ऑफ-स्क्रीन हमेशा एक साथ मस्ती करते नजर आते है, लेकिन फिर भी लोगो को सिर्फ अनुज-अनुपमा की ही जोड़ी अच्छी लगती है। छवि पांडे लगातार ट्रोलिंग का निशाना बन रही हैं। हाल ही में माया ने अनुज के साथ एक प्यारा सा फोटो शेयर किया है जिसे देख फैंस गुस्से में कई तरह के कमेंटे कर रहे हैं। 

अलग रास्ते  -
खैर, जाहिर तौर पर अनुपमा के प्रशंसक शो में माया के ट्रैक से खुश नहीं हैं। नए एपिसोड्स में, हम देखते हैं कि अनुज कपाड़िया ने आखिरकार कारण बता दिया है कि वह अपनी अनुपमा के साथ क्यों नहीं है। अनुज ने शेयर किया कि उसने गलती से माया को चोट पहुंचाई और उसे उसकी आवश्यकता थी। अब, अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने अपने अलग रास्ते पर जाने का फैसला किया है। हालांकि, वे अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। आगामी ट्रैक में हम माया को अनुज से अनुपमा को तलाक देने के लिए कहते हुए देखेंगे, लेकिन वह अनुपमा को तलाक देने से मना कर देता है। वह उसकी मांग के आगे झुकने से इंकार कर देता और कहता कि मैं मर जाउगा, लेकिन अनुपमा को कभी तलाक नहीं दूगा। वह एक डांसर के रूप में अपने करियर के लिए अमेरिका जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। देखते हैं अनुपमा में आगे क्या होता है।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM New Promo: चुनौतियों के बाद विराट-सई की लाइफ में आएंगे सुकून के पल, क्या फिर लगेगी किसी की बुरी नजर!

Khatron Ke Khiladi 13: अर्जित तनेजा स्टंट के दौरान हुए चोटिल, पोस्ट शेयर कर दिखाए जख्म

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु नहीं रूही देगी अबीर का साथ, अक्षरा के बाद अरोही को लगेगा झटका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement